Breaking News

जब शाहरुख खान से पूछा गया, ऐसी चीज जो उनके पास है अमिताभ बच्चन के पास नहीं? किंग खान ने यूं दिया था जवाब

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के महानायक हैं, उनके पास नाम, पैसा, शोहरत, हिट फिल्में, पुरस्कार, अच्छा परिवार सबकुछ है। यहां तक की इस उम्र में भी अमिताभ के पास काम की भी कमी नहीं। लेकिन इसके बाद भी वो ऐसी कौन सी चीज है, जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास तो है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं। तो चलिए आइये जानते हैं कौन सी वो चीज है।

shahrukh_amitabh.jpg

जब करण ने किए दोनों से सवाल

दरअसल एक बार कॉफी विद करण (Koffee With Karan) सीजन 1 में जहां शाहरुख खान फिल्म ‘मैं हूं ना’ के प्रमोशन के लिए आए थे तो, वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्लैक’ के प्रमोशन के लिए शो में आए थे। इस दौरान करण जौहर ने दोनों से खूब सवाल जवाब किये थे। वहीं, रेपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि कोई ऐसी चीज बताएं जो उनके पास तो है लेकिन शाहरुख खान के पास नहीं। इसके जवाब में बिग बी ने कहा था ‘लंबाई’।

वहीं, जब करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था कि कोई ऐसी चीज बताएं जो आपके पास तो है लेकिन अमिताभ के पास नहीं, तो किंग खान ने मजाकिया अंदाज में कहा था ‘एक लंबी पत्नी। इसके अलावा शाहरुख खान ने ये भी कहा था कि 'कौन बनेगा करोड़पति’ एक ऐसी चीज है, जो अमिताभ बच्चन के पास तो है पर मेरे पास नहीं।

अबराम बिग बी को असल में समझते हैं अपने दादा

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। इसका उदहारण ये कि किंग खान के बेटे अबराम बिग बी को असल में अपने दादा समझते हैं। वहीं, इस बात का जिक्र खुद अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया था। उनकी इस बात को लेकर शाहरुख खान ने भी अमिताभ बच्चन को घर आने और अबराम के साथ खेलने का न्योता दिया था।

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान के पिता सलीम खान को प्रोड्यूसर ने धक्के मारकर कर दिया था घर से बाहर, खुद किया था खुलासा

बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एक सीजन होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments