Breaking News

१२ साल की उम्र में सनी देओल घरवालों से छिपकर रोज रात को करते थे ये काम, पकड़े जाने पर जमकर हुई थी पिटाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी एक्टिंग से वह लाखों दिलों पर राज करते हैं। पर्दे पर उनकी छवि गुस्लैल है। लेकिन रियल लाइफ सनी इसके बिल्कुल उलट हैं। एक बार सनी देओल ने अपने बचपन का किस्सा बताया था। उन्होंने बताया कि वह घर में सबसे ज्यादा शरारती थे। इसके बाद उन्होंने अपनी उस हरकत का खुलासा किया जिसके पकड़े जाने पर उनकी खूब पिटाई हुई थी।

दरअसल, एक बार सनी देओल एक टीवी शो में पहुंचे थे। बचपन से ही बहुत शरारती थे। वह रोज रात को एक ऐसा काम किया करते थे जिसके बारे में उनके घरवालों को पता नहीं था और जब उन्हें सनी की हरकत के बारे में पता चला तो सबने मिलकर उनकी पिटाई कर दी थी। सनी ने बताया कि उन्हें १२ साल की उम्र से ही कार और बाइक चलाने का खूब शौक था। लेकिन उनके घरवाले उन्हें इसकी इजाजत नहीं देते थे। ऐसे में वह घरवालों से छिपकर ये कार चलाया करते थे।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक वीडियो से खुली थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की पोल

sunny.jpg

रोज रात को जब घर के सारे लोग सो जाते थे तो सनी अपने गैराज से दोस्त के साथ कार धकेल कर बाहर निकालते थे और फिर शहर के चक्कर लगाते थे। एक्टर ने बताया कि वह रोज रात को घर से दूर जाकर कभी बाइक तो कभी कार चलाया करते थे। लेकिन ऐसा ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। उनके पिता को इसके बारे में पता चल गया। जिसके बाद सनी देओल की जमकर पिटाई हुई थी।

बेटे टाइगर की तुलना करीना कपूर से करने पर भड़क उठे जैकी श्रॉफ, बोले- मेरा बेटा है तो क्या दाढ़ी के साथ ही पैदा होगा...

इसके अलावा, धर्मेंद्र ने भी एक टीवी शो में सनी देओल की बाकी शरारतों के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया कि जब सनी देओल छोटे थे तो वह उनके लिए खेलने के लिए नकली बंदूक लेकर आए थे। लेकिन उस बंदूक से सनी ने घर के सारे शीशे तोड़ दिए। इस बात से धर्मेंद्र गुस्सा हो गए थे और उन्होंने उनकी पिटाई कर दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments