Breaking News

नोरा फतेही ने जालीदार स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, बोल्ड लुक में वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही आए दिन लाइमलाइट लूटने में सबसे आगे रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है। नोरा ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो बिग बॉस से की थी। इस शो से उन्हें थोड़ी बहुत पहचान मिली थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट आइटम सॉन्ग देकर अपनी बड़ी पहचान बना ली। हालांकि, काम से ज्यादा नोरा अपने बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं।

noraaaaa.jpg

नोरा के कर्वी फिगर के लाखों दीवाने हैं। उनकी बॉडी पर हर तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं। जब भी वह स्टाइलिश आउटफिट्स पहन घर से निकलती है, तो हर कोई बस उनकी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट को देखते ही रह जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला। जब नोरा ने अपना बेहद ही सेक्सी फोटोशूट करवाया।

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को कहा जाता है भारत की किम कार्दशियन, अदाओं से लोगों को करती हैं घायल

noraaaa.jpg

नोरा ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। उनका ये बेहद ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि नोरा ने न्यूड शेड की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इस आउटफिट को नोरा ने Vaishai S Couture से पिक किया था, जो एक तरह कॉर्डेड सिल्क स्लिट ड्रेस थी।

noraaa.jpg

हाई स्लिट ड्रेस में नोरा बहुत ही हॉट लग रही हैं। नोरा इस अटायर में अपने टोन्ड लेग्स जमकर फ्लॉन्ट कर रही थीं। बता दें कि नोरा फतेही का फैशन सेंस भी जबरदस्त है। वह एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपड़ों में नजर आती हैं। सिंपल आउटफिट को भी वह शानदार तरीके से कैरी करती हैं।

अपने करियर में करीना कपूर ने पहली बार फिल्म में दिया था न्यूड सीन, लेकिन लोगों ने कर दिया नापसंद

nora.jpg

बता दें नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स' से की थी। उसके बाद वह तेलुगु फिल्म 'टेम्पर' में दिखाई दी थीं। हालांकि, तब उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। उन्हें असली पहचान आइटम सॉन्ग से मिली। उनके नाम साकी साकी, दिलबर, कमरिया और गर्मी जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग हैं।

noraaaaa.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments