Breaking News

कैमरे में कैद हुई इन एक्ट्रेसेस के लव बाइटस, तस्वीरों में देखने को मिली प्यार की निशानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार्स पर मीडिया की नजर पूरे टाइम बनी रहती है। इसलिए जिस दौरान स्टार्स घर से बाहर निकलते है तो पूरा तरह से सतर्कता भी बरतते है कि कही कुछ गलत ना हो जाए लेकिन इसी दौरान कभी कभी वो जल्दबाजी में अपने बॉडी में लगे मार्क्स को साफ करना भूल जाते है जिस पर मीडिया के कैमरों में कैद हो जाती है। बॉलीवुड सेलेब्स की कई तस्वीरें ऐसी भी आई हैं जिनमें अनचाही चीजें नजर आ जाती हैं। आपको कुछ ऐसे ही फोटोज के बारे में बता रहे हैं, जिनमें सेलेब्स के कथित लव बाइट्स नजर आए।

lovebitekareenakapoor.png

करीना कपूर खान

सबसे पहले नाम आता है करीना कपूर जिनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। जिसमें एक्ट्रेस ने बैकलैस ड्रेस पहनी हुई थी। फैंस को एक्ट्रेस की ड्रेस से उतना लगाव नही था जितना उनके बैक पर लव बाइट जैसे मार्क से था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन दिनों करीना, सैफ को डेट कर रहीं थीं। उसी दिन सैफ के बॉडी पर भी ऐसा ही कुछ मार्क दिखाया दिया था।

katrinakaif.jpg

कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की ये फोटो भी खूब वायरल रही है। वैसे तो कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सजग रहती हैं और इस बारे में चर्चा नहीं करती। इस फोटो में उनकी गर्दन पर लव बाइट जैसा मार्क कुछ और ही कहानी कह रहा है।

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड के ये स्टार्स फिल्मों से ही नहीं, विज्ञापनों से भी करते है करोड़ों की कमाई, जानिए कौन है टॉप पर

malaika.png

मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी,जिसमें उनकी बॉडी पर लव बाइट जैसा मार्क साफ नजर आ रहा था।

priyanka-chopra-love-bite.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो बहुत देखी गई थी और चर्चा का विषय बनी थी। इसमें एक्ट्रेस के गले के पास वैसा ही निशान देखा गया।

यह भी पढ़ें :- रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट देने की बात सुन दीपिका पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, कही थी ये बात

deepika_padukone.jpg

दीपिका पादुकोण

दीपिका अभिनेता को भी उनकी प्यार की निशानी के साथ पकड़ा गया था जब रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं, और उस दौरान वो जय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी थी । इस दौरान काम की शूटिंग से निकलने के बाद उनकी यह तस्उवीर कैमरे में कैद हो गई। लेकिन उन्होने इस छाप को छिपाने की कोशिश नहीं की, बल्कि बिना किसी हिचकिचाहट के इसे दुनिया को दिखाया।

kanganaranaut.jpg

कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी ऐसे ही लव बाइट मार्क के साथ देखा गया था।

love_bite_sara_ali.png

सारा आली खान

सारा अली खान के गर्दन के नीचे दिखे लव बाइट जैसे निशान को देख सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई थी। लोगों ने तरह—तरह के कयास लगाने शुरू भी कर दिए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments