Breaking News

अमिताभ और रेखा के इस सिन को देखकर बहुत रोई थीं जया बच्चन, लगा था अब शादी टूट जाएगी हमारी

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी इंडस्ट्री की सफल जोड़ियों में से एक है। शादी के कई सालों बाद भी ये दोनों बड़े प्यार से एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। लेकिन कभी इनकी प्यारी सी जोड़ी को नजर लग गई थी। इनका प्यार भरा रिश्ता इस मोड़ पर आ गया था, जिसे देखकर लगने लगा था कि ये रिश्ता अब नहीं बचेगा। इस रिश्ते के बिगड़ने का कारण था अमिताभ की जिंदगी नें एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का आना। दोनों के रिश्ते से जया इतनी दुखी थी कि एक बार फिल्म में अमिताभ और रेखा का लव सीन देखकर रोने लगी थी।

amitabh_jaya.jpg

रेखा और अमिताभ की जोड़ी थी सबकी पसंद

जया और अमिताभ की प्यार के बाद शादी हो चुकी थी। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन रेखा की अमिताभ से पहली मुलाकात फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर हुई थी। ये दोनों की पहली फिल्म थी। जहां इस फिल्म के बाद रेखा को लगने लगा था कि अमिताभ के साथ उनका कोई कनेक्शन हैं। वहीं, दोनों की जोड़ी सुपरहिट रहीं, फैंस को भी अमिताभ की जोड़ी सबसे ज्यादा रेखा के साथ ही अच्छी लगती थी। ऐसे में सभी निर्देशक दोनों को एक साथ फिल्म में लेना चाहते थे। इस सबसे जया बच्चन दुखी हो गई थीं।

rekha_amitabh.jpg

दुखी होकर फूट-फूट कर रोने लगी थीं जया

एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था कि जब ‘मुक्कदर का सिंकदर’ फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही थी। मैं उस वक्त प्रोजेक्शन रुम में थीं और अमिताभ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहली लाइन में बैठे थे। इस दौरान फिल्म में मेरा और अमिताभ का लव सीन देखकर, जया खुद को रोक नहीं पाईं और फूट-फूट कर रोने लगी थीं। इस फिल्म के बाद से ही ज्यादातर डॉयरेक्टर मुझे अमिताभ के साथ फिल्म में लेने के लिए मना करने लगे। ऐसा उनसे जया ने करने के लिए कहा था।

rekha_jaya2.jpg

जया के कहने पर रेखा हो गई दूर

अमिताभ रेखा के फिल्मे करते-करते उनके करीब चले गए थे। जया को जब ऐसा महसूस हुआ की उनकी शादी खतरे में हैं तो उन्होंने कड़े फैसले लेने शुरु कर दिए थे। जया ने खुद रेखा से अमिताभ से दूर रहने के लिए कहा था, जिसके बाद रेखा ने खुद को अमिताभ से दूर कर लिया था। वहीं, कभी बहनों की तरह रहने वाली रेखा और जया भी एक दूसरे से अलग हो गईं।

jya_rekha.jpg

हालांकि अब इन सारी बातों को एक लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन आज भी अमिताभ और जया रेखा से कोई संबंध नहीं रखते हैं और ना ही रेखा उनसे कोई मतलब रखती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments