Breaking News

जब महेश भट्ट को मनाने के लिए बिना कपड़ों के ही सड़क पर दौड़ पड़ी थी परवीन बॉबी, खो बैठी थी सुध बुध

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट का नाता हमेशा विवादों से रहा है। वे अपनी फिल्मों से कम प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहे है। उनके अफेयर्स चर्चा का विषय भी बने रहे है। फिर चाहे बात परवीन बाबी के साथ की हो या फिर बेटी पूजा भट्ट के साथ सरेआम लिपलॉक, महेश भट्ट का नाम इन सभी के साथ जुड़ चुका है। लेकिन परवीन बाबी के साथ उनके रोमांस आज भी इंडस्ट्री में सुने जा सकते है। परवीन बाबी फिल्म में काम करने के दौरान ही शादीशुदा रहे महेश भट्ट को दिल दे बैठी थीं। उनके प्यार में वो इस कदर दीवानी थीं कि एक बार तो उन्हें मनाने के लिए बेडरूम से बिना कपड़ों के ही बाहर निकल आई थीं। आखिर क्या था वो माजरा..

parveen_babi_6598925-m.jpg

महेश भट्ट की दीवानी थीं परवीन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परवीन बॉबी, शादीशुदा महेश भट्ट को दिलोंजान से चाहती थीं। महेश भट्ट ने भी परवीन के लिए अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ दिया था। लेकिन इसी दौरान परवीन को एक मानसिक बीमारी ने जकड़ लिया, जिससे वो कभी बाहर नहीं आ सकीं।

यह भी पढ़ें:- मर्लिन मुनरो की तरह बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भी रात में बिना कपड़ों के सोना करती हैं पसंद.. वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

parveen_babi_5567578-m.jpg

एक शर्त की वजह से नाराज हो गए थे महेशभट्ट

महेश भट्ट ने परवीन के साथ हुए संबंध का खुलासा करते हुए बताया था कि परवीन के साथ रहने के दौरान एक शर्त की वजह से वो नाराज होकर बेडरूम से बाहर चले गए थे। उन्होने बताया कि उस रात परवीन संबंध बनाना चाहती थी। और हम एक-दूसरे के करीब भी आए लेकिन तभी आखों में भरे आंसू के साथ परवीन ने कहा- 'महेश या तो मैं या फिर यूजी?' परवीन की इस बात को सुन मैं सन्न रह गया था मैंने बिना कोई जवाब दिए वहां से निकल गया। परवीन ने मुझे मनाने के लिए मुझे रोकने को कोशिश की यहां तक कि वो बिना कपड़ों के बाहर तक दौड़ लगाते आ गई। लेकिन इसके बाद भी मैं बिना परवाह किए आगे बढ़ गया। और इसके कुछ महिनों के बाद ही महेश और परवीन का ब्रेकअप हो गया था।

parveen_babi-1_5567578-m.jpg

अंतिम क्षणों में सभी ने छोड़ दिया साथ

कहा जाता है कि अंतिम क्षणों में सभी ने परवीन का साथ छोड़ दिया था। यहां तक की महेश भट्ट ने भी। लेकिन किसी समय परवीन महेश भट्ट के प्यार में इस कदर पागल थी कि एक बार तो वह बिना कपड़ों के ही महेश भट्ट के पीछे दौड़ती हुई रोड़ पर आ गई थीं। महेश भट्ट के छोड़ने के बाद परवीन जिंदगी भर कुंवारी की कुंवारी ही रहीं। 55 साल की उम्र में परवीन का निधन हो गया और इसके बाद उनका मृत शरीर 3 तक उनके फ्लैट में पड़ा रहा था। जब कई दिनों तक परवीन घर से बाहर नहीं निकली तो पुलिस को सूचना लगी। हालांकि आज तक परवीन की मौत का राज किसी के सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा से सोनम कपूर तक, इन एक्ट्रेस के बोल्ड आउटफिट की वजह से मचा था बवाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments