Breaking News

बिना मेकअप के कॉमेडियन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा को देख हैरान हुए लोग, जमकर यूजर्स ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह को स्पॉट किया गया था। इस दौरान पैपराजी ने सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बारें में बात की। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कश्मीरा को देख लोग दंग रह गए। कश्मीरा को बिना मेकअप के देख लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट करना शुरु कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर कृष्णा-कश्मीरा ने जताया दुख

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक का ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफ विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में पैपराजी कृष्णा और कश्मीरा से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारें में बात करते हैं। ये सुनकर कृष्णा कहते हैं कि सिद्धार्थ हमारा बहुत अच्छा दोस्त था। कश्मीरा तो बिग बॉस में भी गई थी और मैं भी उससे कई बार मिला हूं। ऐसा लग ही नहीं रहा है कि वो हमारे बीच नहीं है। इस वीडियो में कश्मीरा के नो मेकअप लुक ने लोगों का ध्यान खींचा। कश्मीरा ने व्हाइट टॉप के ऊपर जींस की जैकेट को पहना हुआ था। साथ ही बालों को खुला किया हुआ था।

ट्रोलर्स ने किया कश्मीरा शाह को ट्रोल

कश्मीरा का नो मेकअप लुक देख लोगों सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कश्मीरा के लिए लिखा कि 'ये कश्मीरा को क्या हो गया है?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'ये तो बिल्कुल' अफ्रीकन लग रही है। वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा-'इससे मस्त तो मेरी एक्स लगती है।'

Kashmira Shah

कृष्णा-कश्मीरा ने की लव मैरिज

आपको बतातें चलें कि कश्मीरा शाह कृष्णा अभिषेक से 12 साल बड़ी हैं। कृष्णा ने पहले कश्मीरा को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद 24 जुलाई 2013 में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी। काफी लंबे समय तक दोनों ने अपनी शादी को छुपाकर भी रखा था। शादी के बाद कश्मीरा और कृष्णा ने दो बच्चों को जन्म दिया। फिलहाल, कृष्णा को दर्शक मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में देखा जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments