Breaking News

जब नशे में धुत इस हीरो ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, हो गई थीं लहूलुहान

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक पूजा भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही कई सफल फिल्में दी थी। जिसके चलते वो रातोंरात एक बड़ी स्टार्स के रूप में पहचानी जाने लगी थीं। पूजा भट्ट ने काफी कम उम्र में फिल्मों में आकर अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों का जीता है। लेकिन रियल जिंदगी में वो काफी दुखी थी। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो हमेशा चर्चा में रही है। इसके अलावा उनके अफेयर्स के चर्चे भी काफी सुनने को मिले थे।

बताया जाता है कि रणवीर शौरी काफी नशा करते थे जिससे पूजा भट्ट बहुत परेशान थीं। नशा करने के बाद रणवीर शौरी पूजा भट्ट को फिजिकली एब्यूज करते थे। साल 2002 में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था।

रणवीर जब शराब पीकर घर आए,तो मैने उन्हें घर के अंदर आने नही दिया। उस दौरान रणवीर ने गुस्से में बिना किसी वजह मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी। और रणवीर ने उसी जगह पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।' तभी पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट भी सामने आ गए। रणवीर ने राहुल को भी नही छोड़ा। इसके बाद पूजा भट्ट ने रणवीर शौरी के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवाई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments