Breaking News

सलमान खान से लेकर शाहरुख खान समेत ये 7 स्टार्स हैं अक्षय कुमार के दुश्मन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। 9 सितंबर को पंजाब के अमृतसर में अक्षय का जन्म हुआ, लेकिन उन्होंने दिल्ली में ही अपना पूरा बचपन बिताया। वैसे अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है। अक्षय एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं बल्कि एक मार्शल आर्ट में भी उन्होंने ख्याति हासिल की है। इंडस्ट्री में भी अक्की को फिटमैन के नाम से जाना जाता है। साल 1991 में फिल्म सौगंध से अक्षय कुमार ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज सालों बाद भी अक्षय कुमार इंडस्ट्री और अपने चाहनेवालों के दिलों पर राज कर रहे हैं। सबसे बड़ा खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, केसरी, बेबी जैसी कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम दर्ज है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार के काम के साथ-साथ दोस्ती के भी काफी चर्चे होते हैं। उन्हें यारों का यार कहा जाता है। वहीं अक्षय उस किस्म के व्यक्ति हैं। जिनके दिल से एक बार कोई शख्स उतर गया तो बस समझ लीजिए कि फिर कभी वो अक्षय के दिल में जगह नहीं बना सकता है। आज हम आपको अक्षय कुमार के कुछ दुश्मनों के बारें में बताएंगे। जिनसे दोस्ती खत्म करने के बाद आज तक अक्षय ने फिर कभी गले नहीं लगाया।

जॉन अब्राहम

वैसे तो अक्षय कुमार ने एक्टर जॉन अब्राहम संग तीन फिल्में की हैं। दोनों के बीच लड़ाई की शुरूआत फिल्म गरम मसाला से शुरू हो गई थी। फिल्म हाउसफुल 2 के दौरान ये लड़ाई और बड़ी हो गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें अलग करने के लिए बॉडीगार्ड्स को सामने आना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments