Breaking News

ऐश्वर्या राय को 5 बड़ी फिल्मों से निकलावाया था शाहरुख खान ने, मांगनी पड़ी थी किंग खान को माफी

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसी जोड़िया हैं। जिन्हें साथ में देखना दर्शक पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की भी ऐसी जुड़ी हैं। शाहरुख-ऐश्वर्या जब भी बड़े पर्दे पर साथ आए तो लोगों ने उनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया। शाहरुख और ऐश्वर्या ने जोश, देवदास और मोहब्बतें जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया। इन फिल्मों में ऐश्वर्या कभी शाहरुख की बहन तो प्रेमिका बनी। दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। वहीं एक वक्त ऐसा था। जब ऐश्वर्या ने शाहरुख खान पर फिल्मों से निकालने का आरोप लगाया था।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय का खुलासा

दरअसल, ऐश्वर्या राय एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के टीवी शो पर पहुंची थीं। इस शो में सोनी ग्रेवाल ने ऐश्वर्या से पूछा कि 'शाहरुख खान ने उन्हें 5 फिल्मों से निकलवाया है। जबकि दोनों साथ में ही सफल हो रहे थे।' तब ऐश्वर्या ने जवाब दिया था कि 'मेरे पास इसका जवाब कहां से होगा? हां, एक वक्त था जब कई फिल्मों को लेकर बातें होने लगी जिसमें हम साथ काम कर रहे थे और तभी अचानक मैं उन फिल्मों से निकाल दी गई। बिना कोई कारण बताए कि ऐसा क्यों हुआ? ऐश्वर्या ने बताया था कि उनके पास अभी तक इसका जवाब नहीं है कि क्यों निकाला गया।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान ने मांगी थी ऐश्वर्या राय से माफी

ऐश्वर्या राय को फिल्मों से निकाले जानें पर एक्टर शाहरुख खान ने भी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से माफी मांगी थी। साल 2003 में शाहरुख ने इंडिया टूडे को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि किसी के साथ फिल्म शुरु करना और बिना किसी गलती के उसे निकाल देना बहुत मुश्किल है। ये बेहद दुख की बात है, ऐश्वर्या मेरी अच्छी दोस्त है। व्यक्तिगत रूप से कहूं तो मुझे लगता है मैंने गलत किया है, लेकिन ऐसा करने का प्रोड्यूसर के पास कारण था। इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान से कहा था कि मै ऐश्वर्या से माफी मांगता हूं।

Aishwarya Rai

शाहरुख खान की माफी पर ऐश्वर्या का रिएक्शन

शाहरुख खान की इस बात पर ऐश्वर्या राय का रिएक्शन भी सामने आया था। शाहरुख खान के माफी मांगने को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, ‘मेरे पास इसका भी कोई जवाब नहीं है।’ उन्होंने कहा था कि इस बारे में शाहरुख खान से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई। फिल्मों से निकाले जानें पर ऐश्वर्या राय ने बताया कि उन्हें काफी दुख हुआ और उन्हें समझ ही नहीं कि वो क्या करें। ऐश्वर्या का इस मामले पर कहना था कि जब कोई कारण ना दिए जाए तो पूरी तरह से स्तब्ध हो जाते हैं। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि वो काफी कन्फ्यूज थीं। फिर उन्हें लगा कि जब जरूरत महसूस होगी को वो कारण बताएंगे अगर नहीं हुई तो शायद कभी नहीं बताएंगे।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान ऐश्वर्या राय की आखिरी फिल्म

ऐश्वर्या राय ने आगे बताया कि उनका स्वभाव ऐसा नहीं है कि वो उसी चीज को लेकर बैठ जाएं कि उन्हें क्यों निकाला और कैसे निकाला। ऐश्वर्या ने बताया था कि मैं कभी उस आदमी से जाकर ये नहीं पूछ सकती कि मुझे क्यों निकाला गया। भगवान की कृपा से मेरी पहचान खुद से है, दूसरों से नहीं।' आपको बतातें चलें कि शाहरुख और ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दिखाई दिए थे। ये फिल्म करण जौहर ने बनाई थी। फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments