Breaking News

शॉर्ट ड्रेस में रवीना टंडन ने शेयर की तस्वीर, 47 साल की उम्र में लग रही हैं काफी ग्लैमरस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। रवीना ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। सालों बाद भी रवीना की दीवानगी उनके चाहने वालों में देखने को मिलती है। आम से लेकर खास तक रवीना के दीवाने थे। आज रवीना 47 साल के हो चुकी हैं। बावजूद इसके उनकी खूबसूरती आज भी कायम है। हाल ही में रवीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें रवीना का अंदाज कातिलाना लग रहा है।

raveena_tandon_1.jpg

रवीना टंडन ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उसमें वो एक पीच कलर के शॉर्ट फ्रॉक में दिखाई दे रही है। शीशे के सामने खड़े होकर रवीना ने अपनी मिरर सेल्फी पोस्ट की है।

raveena_tandon_2.jpg

हाथ में फोन लिए और शीशे के सामने खड़े होकर रवीना बड़े ही खास अंदाज में पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। कमर में हाथ रखे पोज देते हुए रवीना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

raveena_tandon_4.jpg

शॉर्ट ड्रेस में रवीना टंडन को देख कोई नहीं कह सकता है कि एक्ट्रेस 47 साल की हो चुकी हैं। शीशे के सामने खड़े होकर एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही है।

 

यह भी पढ़ें- पान/गुटखा की दुकानों के खुलने पर Raveena Tandon ने किया ट्वीट- कहा, 'थूकना फिर से शुरू कर दिया जाएगा'

raveena_tandon_5.jpg

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने फैंस से पूछा है कि खुले बाल ज्यादा खूबसरत लग रही हैं या 'बन' बनाए हुए बालों में। वह लिखती हैं -टॉप नॉट या फिर ओपन हेयर। इस कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि रवीना की ये तस्वीरें मेकअप रूम की हैं, जहां वे अपनी पसंद की हेयर स्टाइल ट्राई कर रही थी। रवीना की तस्वीरों को देखकर फैंस खूब खुश हैं।

यह भी पढ़ें- हाथों में गुलाब और सीने पर टैटू गुदवा कर Raveena Tandon से मिलने पहुंचा उनका फैन, वीडिया हुआ वायरल

raveena_tandon_3.jpg

वैसे आपको बता दें रवीना टंडन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान संग काम किया है। साथ ही कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक वक्त ऐसा था जब गोविंदा रवीना टंडन की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। बेशक आज रवीना टंडन इंडस्ट्री में नहीं हैं बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments