Breaking News

खतरों के खिलाड़ी 11: फिनाले से पहले फैंस ने किसे बनाया विनर? सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है नाम

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को काफी पसंद किया जाता है। यह टीवी के पॉपुलर रियलिटी शोज़ में से एक हैं। इस बार खतरों के खिलाड़ी के ११वें सीजन में कई दमदार कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। लेकिन अब ये शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह में से कोई एक इस शो का विनर होगा। हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि टॉप ३ में जगह बनाने के बाद विशाल आदित्य सिंह फिनाले की रेस से बाहर हो गए हैं। ऐसे में दिव्यांका और अर्जुन के बीच विनर की ट्रॉफी के लिए कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन बिजलानी को शो का विनर बताया है। शो के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहा हैं। लेकिन लोगों का कहना है कि अर्जुन बिजलानी ने इस शो को जीत लिया है। इंटरनेट पर लोग उनका ट्रेंड कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिनाले में अर्जुन और दिव्यांका के बीच कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन अर्जुन ने एक्ट्रेस को मात दे दी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि शो का विजेता कौन है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन को विनर बना लिया है।

हमेशा साड़ी में नजर आने वाली अंगूरी भाभी का बोल्ड अवतार आया सामने, तस्वीरें हुईं वायरल

वहीं, कुछ लोग दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर भी कह रहे हैं कि वह ट्रॉफी की प्रबल दावेदार हैं। हालांकि, शो को विनर कौन है ये तो 25-26 सितंबर को ही पता चलेगा। क्योंकि शो का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 केपटाउन में हुआ था। वहीं, हाल ही में शो का फिनाले एपिसोड मुंबई के फिल्म सिटी में शूट हुआ। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। इस दौरान सना मकबूल, महक चहल और श्वेता तिवारी का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments