Breaking News

Radhika Apte को Twitter पर किया जा रहा टॉप पर ट्रेंड, उठ रही #BoycottRadhikaApte की मांग

राधिका आप्टे बॉलीवुड जगत का जाना माना नाम है। राधिका आपनी बहतरीन अदाकारी और अनूठी फिल्मों से दर्शकों को अपनी ओर खींच लेती है। लेकिन शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर राधिका को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। गौरतलब है कि इस दौरान ना ही एक्ट्रेस की कोई फिल्म आई है ना ही राधिका ने किसी भी नई फिल्म का एलान किया है, फिर भी ट्विटर पर राधिका टॉप ट्रेंड कर रही है। दरअसल, राधिका आप्टे को ट्विटर पर ट्रेंड करने वाले यूजर्स उन पर फिल्मों में अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि एक्ट्रेस भारत की संस्कृति के खिलाफ काम कर रही हैं।

गौरतलब है कि आर्टिस्टिक फिल्मों में अपने संजीदा किरदारों को लेकर भी है राधिका आप्टे पहचानी जाती है। क्लीन शेवन, अहिल्या, डेट डे आफ्टर एवरीडे, जैसी फिल्मों में राधिका काम कर चुकी है। एक्ट्रेस की आलोचना करने वाले यूजर्स का कहना है कि राधिका अश्लील कंटेंट का प्रमोशन करती है। इसके बाद लगातार उन्हें बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इसे राज कुंद्रा केस से भी जोड़कर देख रहे हैं। उसका कहना है कि राधिका आप्टे या बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी राज कुंद्रा मामले में चुप क्यों बैठे हैं। कुछ का कहना है कि बॉलीवुड anti-hindu मूवी बनाता है।

बता दें कि हाल ही में राधिका आप्टे अपनी न्यूड क्लिप को लेकर चर्चा में आई थी, जो उनकी फिल्म क्लीन शेवन से थी। राधिका की तस्वीरें कुछ इस तरह वायरल हो गई थी कि एक्ट्रेस परेशान हो गई थी जिस पर बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि मैं 4 दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकली थी। मेरे ड्राइवर, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर, मेरा वॉचमैन उस तस्वीरों से मुझे पहचान रहे थे। जो फोटो वायरल हो रही थी वह बिना कपड़े की सेल्फी थी, कोई भी सेंसिबल इंसान उसे देखता तो समझ जाता है कि वह मैं नहीं थी या फिर से इग्नोर कर देता।

वहीं अपनी फिल्म पार्च्ड के लिए जब राधिका ने बोल्ड सीन दिया था तो उसको लेकर भी राधिका ने कहा कि जब मुझे फिल्म के लिए बोल्ड सीन देना था तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि अब छुपाने को कुछ बचा नहीं। राधिका आप्टे के करियर की बात की जाए तो वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। वह बदलापुर अंधाधुन, हंटर जैसी बढ़िया फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही राधिका सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments