Breaking News

Maharashtra के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, मजदूरों को ले जा रहा टिपर ट्रक पलटने से 12 की मौत

मुंबई। महाराष्ट्र में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा (Accident in Maharashtra) हुआ, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों के घायल होने की खबर है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में मजदूरों को ले जा रहे एक टिप्‍पर ट्रक के पलटने (Tipper Truck Overturns In Buldhana) से यह भीषण हादसा हुआ।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि समरुद्धि हाईवे परियोजना के काम में लगे टिपर ट्रक के पलटने यह हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया है कि टिप्पर ट्रक पर कुल 15 मजदूर सवार थे। हादसे में घायले तीनों मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :- अजमेर में हुए भीषण सडक़ हादसे में शाहपुरा के दो जने जिंदा जले, दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूटा

मरने वालों में बिहार-यूपी के अधिक मजदूर

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना दिन में करीब 12 बजे सिंधखेड़ाजा-मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीड गांव के पास घटी। यह दर्दनाक घटना उस समय घटी जब मजदूरों को नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था।

बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि . राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील की ढुलाई करने वाले वाहन में 15 मजदूर सवार थे। उन्होंने बताया कि वाहन की रफ्तार काफी तेज थी और सड़क पर गड्ढा होने के वजह से ट्रक पलट गया। इस हादसे में कम-से-कम 12 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर किंगगांव राजा थाने के कर्मी पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

घायलों को नजदीकी जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि कुछ को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अरविंद चावरिया ने बताया कि मरने वालों में अधिकतर बिहार-यूपी के रहने वाले मजदूर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments