Breaking News

Lookalike: फैंस को मिल गई है ऐश्वर्या राय बच्चन की एक और हमशक्ल? 6 सेलेब्स के एक से चेहरे को देख विश्वास करना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स की सुंदरता को देख हर कोई उनके जैसा ही बनने की कोशिश करता है। फिर यदि उनके जैसा लुक ही उन्हे मिल जाए तो इसका फायदा हर कोई उठाना चाहेगा। ऐसे ही कुछ स्टार्स के समान दिखने वाले डोपेलगैंगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिनमें से मानसी नाइक और आमना इमरान के बाद, आशिता सिंह की तस्वीरों ने लोगों को चकित कर दिया है क्योकि ये हूबहू पूर्व मिस वर्ल्ड एश्वर्या राय की शक्ल को भी मात दे रही हैं। आज हम आपको कुछ और लुक-अलाइक सेलिब्रिटी के बारे में बता रहा है जिनके बॉलीवुड सेलेब्स से मिलते एक से चेहरे आपको हिला देंगे!

aashita_33_1.jpg

1. ऐश्वर्या राय बच्चन और आशिता सिंह

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक है। हाल में ही ऐश की हमशक्ल आमना आशिता सिंह इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। आशिता सिंह से पहले आमना और स्नेहा उल्लाल को भी ऐश्वर्या रॉय की हमशक्ल कहा गया था। अन्य सेलेब्स के साथ ही अब आशिता सिंह के नाम के साथ ऐश्वर्या के हमशक्ल होने का टैग लग गया है। आशिता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है उन्होनें सलमान खान की हमशक्ल के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जो काफी वायरल हो रहा है। आशिता सिंह के इंस्टाग्राम पर 31K फॉलोअर्स हैं।

salman_looklike_1.jpg

2. सलमान खान और विक्रम सिंह राजपूत

आशिता सिंह ने जिस शख्स के साथ सलमान खान की हमशक्ल का वीडियो बनाया है उनका नाम विक्रम सिंह राजपूत है जो हू ब गू सलमान खान के जैसे दिखते है। इनकी तस्वीरों के देख फैसं खुद हैरान है।

priyankachopra3_1.jpg

3. प्रियंका चोपड़ा जोनास और नवप्रीत बंगा

फिटनेस ब्लॉगर नवप्रीत बंगा इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल कहालाकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है। नवप्रीत बंगा का चेहरा काफी कुछ प्रियंका चोपड़ा से मिलता है। जिसके चलते वो सोशल मिडिया पर भी छाई रहती हैं। कनाडा की रहने वाली नवप्रीत बंगा की तस्वीरों को देख खुद खुद प्रियंका चोपड़ा ने हैरानी जाहिर की थी।

johnlooklike_1.jpg

4. जॉन अब्राहम और मुबाशीर मलिक

बॉलीवुड में जॉन अब्राहम के स्टाइलिश लुक का हर की दीवाना है। उनकी फिल्मों और स्टाइल को हर जगह फॉलो किया जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स की तरह इनके हमशक्ल भी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जॉन की तरह ही दिखने वाले हमशक्ल का नाम मुबशिर मलिक है। वह एक ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर होने के साथ राइटर भी हैं। और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम से कई मौकों पर मिल चुके हैं।

ranveer_pics.jpg

5. रणबीर कपूर और जुनैद शाह

रणबीर कपूर के हमशक्ल रहे जुनैद शाह की तस्वीरों को देख खुद दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हैरान हो गए थे उन्होने ट्विटर पर लिखा था, “हे मेरे भगवान ! मेरे बेटे का जुड़वा !!!! श्रीनगर के रहने वाले जुनैद शाह(Junaid Shah) नाम के इस शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments