Breaking News

जब ऐशवर्या से लेकर सोनम ने किया fashion Disaster, अपने बेढंगे लुके के लिए जमकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेसेस

अक्सर फैशन टिप्स लेने के लिए हम बॉलीवुड सेलेब्स को देखते हैं और उनके स्टाइलिश लुक और आउटफिट को कॉपी करने की पूरी कोशिश करते है, क्योंकि हम भी उनकी तरह उतने ही ग्लैमरस और सुंदर दिखना चाहते हैं, लेकिन कई बार जिन बॉलिवुड सिलेब्स को हम अपने फैशन के लिए इंस्पिरेशन मांगते हैं, वह कुछ ऐसा बेढ़ंगा पहन कर सामने आ जाते हैं कि उन्हें देख हर कोई दंग रह जाता है। यहां तक कि हमारी सबसे प्यारी और पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियों ने बहुत ही चौंकाने वाले कपड़े पहने हैं और अजीब हेयरडोज़, बेमेल एक्सेसरीज़, चौंकाने वाले कपड़े और ओवरडोन गाउन के साथ भयानक और खराब स्टाइल स्टेटमेंट दिए हैं, यहां तक कि उनकी ड्रेसिंग सेंस पर उनकी भरभर के आलोचना भी हुई है। वहीं इन बॉलीवुड फैशन डिजास्टर्स को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम आपको अब तक किए गए फैशन बलंडर के बारे में बताने जा रहे है।

इस लिस्ट में पहला नाम है ऐश्वर्या राय बच्चन का। एश कई लोगों के लिए एक स्टाइल आइकन है हुई और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है, एश कई सुंदर लुक में लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। लेकिन एक्ट्रेस के कुछ लुक्स में ऐसे बलंडर किए है जो उन्हें हमेशा लाइमलाइट में रखता हैं। उनके द्वारा पहना गया फ्लोरल गाउन, जोकि उतना खराब नहीं है पर दूसरी तरफ उनके मेकअप ने लुक को पूरी तरह खराब कर दिया है। पर्पल पाउट वाली स्मोकी आंखें को ने एश से फैशन बलंडर करवा दिया।

aish.jpg

वहीं बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी स्टाइलिश है. पर वो भी कई बार फैशन बलंडर्स करते हुए स्पॉट की गई है। प्रियंका जब अपने पति निक जोनास के साथ गाला रेड कार्पेट पर चली थी तो उन्हें देख हर कोई दंग रह गया था। उनके आउटफिट से लेकर उनके हेयरडू तक उनके मेकअप तक, हर चीज ने फैंस को हैरान कर दिया। डिवा के इस लुक को देख हर किसी का सिर चकरा गया था।

priyanka-chopra.jpg

जहां दीपिका पादुकोण बी टाउन में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सेलेब्स में से एक हैं, वहीं कभी कभी उनके द्वारा कैरी किया गया फैशन अक्सर ट्रोल्स का ध्यान उनकी ओर कर देता है। दीपिका को एक बार आशी स्टूडियो का उनका ग्रीन बैलून नंबर और हाई-स्लिट वाला उनका गोल्ड गाउन पहने स्पॉट किया गया था जिसे देख हर कोई दंग रह गया था।

deepika_fashion.jpg

बॉलीवुड के फैशन क्वीन कही जाने वाली सोनम कपूर भी फैशन बलंडर्स करती हुई नजर आ चुकी है। एक शो में शिरकर करने पहुंची सोनम कि नियॉन पिंक घुटने की लंबाई वाली अनारकली, वहीं एक ढीले पटियाला और समुद्री नीले दुपट्टे के साथ एक भयानक लुक में नजर आई थी।

sonam_fashion.jpg

मल्लिका शेरावत का फिल्मी करियर हमेशा विवादों से भरा रहा है, जिसमें फिल्मों में उनके बोल्ड लिप लॉक सीन से लेकर अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पॉपिंग ड्रेसेस तक शामिल हैं। वहीं मल्लिका शेरावत द्वारा पहना गया एक गाउन जिससे बिकनी चिपकी हुई थी वह उनका सबसे बड़ा फैशन बलंडर साबित हुआ है।

mallika.jpg

बॉलीवुड के अंजलि यानी कि काजोल की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, वह अपनी अदाकारी से हर किसी को चौंका देती है। पर किभी किभी वह ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि ड्रेसिंग सेंस से भी हर किसी को दंग कर देती है। काजोल फैशन को लेकर थोड़ी कम चमकती है और उनके फैशन सेंस ग्राफ नीचे जा रहा है। चाहे वह रेशम की प्रबल गुरुंग की पोशाक हो या बहुरंगी जंपसूट, यह सब फैशन बलंडर में आते है।

kajol_1.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments