Breaking News

पार्टी के बीच शाहरुख ने गुस्से में फराह खान के पति शिरीष कुंदर को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, मचा था बवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लड़ाई झगड़े के साथ सेलेब्रिटी का मारपीट करना एक आम बताय है। ऐसे किस्से अक्सर पार्टीयों के दौरान देखने व सुनने को मिल ही जाते है। इसके पहले सलमान खान के साथ शाहरूख से लेकर आमिर तक की लड़ाई आज तक लोग भूल नही पाए है। लेकिन हैरानी की बात तब आती है, जब शाहरूख का झगड़ा किसी स्टार्स से नही बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान से हो जाता है। इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

shahrukhkhan.jpg

संजय दत्त की पार्टी में हुई मारपीट

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने शिरीष कुंदर से साल 2004 में शादी की थी। उनका नाम उस वक्त कंट्रोवर्सी में आया था, जब शाहरुख खान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। यह वाक्या साल 2012 का है जब संजय दत्त ने जुहू के एक नाइटक्लब में ‘अग्निपथ’ की सफलता पर जश्न मनाने के लिए पार्टी दी थी। इस पार्टी में सभी बड़े सितारे शामिल हुए थे। उस पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर भी आए थे।`

यह भी पढ़ें:-शूटिंग के दौरान घायल प्रियंका चोपड़ा जोनस, माथे पर बहते खून से हुई लथपथ

farahkhan.jpg

खबरों के मुताबिक, शिरीष ने साल 2011 में शाहरुख खान की फिल्म ‘रा. वन’ को लेकर तंज कसा था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। ऐसे में शिरीष ने ट्वीट किया, ‘मैंने अभी अभी सुना कि 150 करोड़ का पटाखा फुस्स हो गया।'

यह भी पढ़ें:-शूटिंग के दौरान इन 6 सितारों को लगी भंयकर चोट, कोई जल गया तो किसी की जान जाते-जाते बची

संजय दत्त को बचाव के लिए बीच में आना पड़ा

फिर क्या था संजय दत्त की पार्टी में दोनों का जब आमना सामना हुआ तो इसी बात को लेकर विवाद हो गया। शाहरुख खान ने गुस्से से आपा खो दिया और शिरीष के चेहरे पर जोरदार पंच लगा दिया। लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच स्थिति को संभालने के लिए संजय दत्त को बीच में आना पड़ा था। इस पार्टी में फराह मौजूद नहीं थीं। इस मारपीट के कारण शाहरुख और फराह की दोस्ती में भी दरार आ गई थी।

khan.jpg

फराह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पति को ना सिर्फ शाहरूख ने मारा था बल्कि उनके बॉडीगार्ड भी मार रहे थे। इस लड़ाई के बाद से फराह और शाहरूख के बीच की दोस्ती टूट गई। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। लेकिन फिर सारे गिले शिकवे भूलकर दोनों ने साथ में 2014 में हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments