Breaking News

दिशा पटानी की पिंक बिकनी वाली फोटो देख उड़े टाइगर श्रॉफ के होश, कर दिया ऐसा कमेंट कि हर जगह हो रही चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है। चाहे अपने वेकेशन के दौरान का फोटो शूट हो या फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस चर्चाओं में बनी रहती है। फिलहाल एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली फिल्म एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बिकनी फोटो शूट के चलते हैं खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दिशा ने गुलाबी रंग की बिकनी में सनबाथ लेते हुए एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है और उनकी काफी चर्चा भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में दिशा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। अपनी पिंक बिकनी से मैच करता हुआ है एक हैट पहना है, जो भी दिशा की इस फोटो को देख रहा है वह देखता ही जा रहा है। इस फोटो में दिशा किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है। इस फोटो में दिशा को कई प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, बॉलीवुड की कई हस्तियां और उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दिशा पटानी की पिंक बिकनी पहने समंदर किनारे सनबाथ लेते हुए इस तस्वीर को देखकर टाइगर श्रॉफ भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। दिशा की तस्वीर पर उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा हॉट और हार्ट इमोजी भी शेयर किया। टाइगर श्रॉफ के इस कमेंट पर टाइगर और दिशा के फैंस काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। वही दिशा की इस तस्वीर पर उनकी बहन ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे याद है ये हैट, कितना पिंक है, क्या बॉडी है।

disha patani in bikni
IMAGE CREDIT: instagram- dishapatani

बता दें कि लंबे समय से दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को ऑफिशियली कबूल नहीं किया है। पर अक्सर दोनों कई इवेंट और साथ में छुट्टियां मनाते हुए स्पोट किए जा चुके हैं। दिशा के इस फोटो पर एक करोड़ से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

बता दें कि दिशा पटानी ने देश भर में अपनी पहचान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बनाई थी, जिसके बाद वह नेशनल क्रश बन गई थी। एमएस धोनी करने के बाद वे मलंग, बागी 2 जैसी फिल्मों में भी नजर आई है। अब वह एक विलन रिटर्न्स और कैटरीना में नजर आने वाली है। कुछ समय पूर्व ही दिशा की फिल्म राधे भी रिलीज हुई थी, जिसमें वह सलमान खान के अपोजिट थी। दिशा पटानी को अपनी अदाकारी के साथ ही बोल्ड फोटोग्राफ्स और टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments