Breaking News

सलमान खान संग रूस जाने से पहले से कैटरीना और विक्की कौशल के बीच हुई जमकर लड़ाई, वजह बनी सगाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म देकर अपनी खास जगह बनाने में कामयाब हुई है। पश्चिमी सभ्यता में पली बढ़ी इस एक्ट्रेस ने अपनी अभिनय से भारतीय एक्ट्रेसेस को भी मात दिया है। कैटरीना की खूबसूरती के चलते इनके करीब ना केवल दबंग खान आए है बल्कि रणवीर कपूर से भी इनका रिश्ता काफी लंबे समय तक रहा है। लेकिन रणवीर कपूर से ब्रेकप होने के बाद वो इन दिनों इन दिनों सुपरस्टार विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:- Kapil Sharma शो के लिए Virat Kohli को देने पड़े थे 3 लाख रुपए! देखते-देखते ही लग गया चूना

katrina1.png

इनकी बढ़ती नजदीकियों के देख हाल ही में इस कपल की सगाई की खबरें भी सामने आई थी। जिसमें बताया जा रहा था दोनों ने छुपकर रोका सेरेमनी कर ली है। जिसके बाद वह महज अफवाह बताई गई थी। लेकिन अब यह भी सुनने को मिल रहा है कि सगाई की खबर वायरल होने के चलते दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सगाई की बात को लेकर आपस में भयंकर झगड़ा किया था। बताया जा रहा है कि दोनों ही सगाई की खबर से बेहद नाराज थे। हालांकि इस बात का खुलासा नही हो पाया है कि किसकी पीआर टीम ने इस खबर को लीक किया है।

यह भी पढ़ें:-ये एक्ट्रेस करने वाली थीं अफगानी क्रिकेटर से सगाई, तालिबान के कब्जे के बाद तोड़ा रिश्ता

4_1.jpg

बता दें कि इन दिनों कैटरिना अपनी नई फिल्म टाइगर3 की शूटिंग में व्यस्त है। इस लड़ाई के बाद ही वो सलमान खान के साथ रूस के लिए रवाना हुई थी। एयरपोर्ट से उनकी तस्वीेरें सामने आई थीं जिसमें वह फैंस का अभिवादन करती नजर आई थीं। रूस जाने से पहले ही यह खबर आई थी यह कपल जल्द ही सगाई करने वाला है।

जानकारी के अनुसार, दोनों स्टार्स एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं लेकिन इस रिलेशन को नया नाम देने की जगह वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments