Breaking News

हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का जन्मदिन, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। दरअसल, रविवार को उनके पिता असलम खान का जन्मदिन था, जोकि अब इस दुनिया में नहीं रहे। इसी साल 20 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया था। पिता के जाने से हिना और उनका परिवार पूरी तरह टूट गया। लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर सभी ने उसे सेलिब्रेट करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: मां की मौत के बाद उनकी आवाज सुनकर घंटों रोए थे संजय दत्त

हिना की मां को रो-रोकर हुआ बुरा हाल
हिना की मां केक काटती नजर आ रही हैं। हालांकि, केक काटते वक्त वह खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। उनकी मां को देखकर फैंस भी काफी भावुक हो गए। पति को खोने का दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। इस वीडियो को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा।

मां को भावुक वीडियो क्यों किया शेयर?
इसके बाद हिना ने बताया कि उन्होंने अपनी मां का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों शेयर किया? वह लिखती हैं, 'पहले तो मैं अपनी मां के रोते हुए इस वीडियो को पोस्ट करने के बारे में श्योर नहीं थी। वह अब भी अपने इस दुख से निकलने की कोशिश कर रही हैं जिन्हें उन्होंने प्यार किया और जिन्होंने उन्हें प्यार किया। लेकिन जैसे हम सभी को हरसंभव ह्यूमन इमोशंस को अनुभव करना है वैसे ही हमें जितना संभव हो सोशल मीडिया प्रजेंस को भी उतना ही रियल रखना चाहिए। हमें अपनी कमजोरियां, रोती हुईं आंखें और दुख भी दिखाना चाहिए। क्योंकि हमें खुद को एक संपूर्ण इंसान की तरह स्वीकारना चाहिए और ये मैंने अपने पिता से सीखा है। मैं सभी से प्रार्थना करूंगी कि मेरे पिता को हमेशा दुआओं में याद रखें। मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी डैडी। हैप्पी बर्थडे डैडी कूल।' हिना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments