Breaking News

शाहरुख ने कैटरीना के साथ दिया अपना पहला ऑनस्क्रीन किस, लकी होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने किसिंग और इंटीमेट सीन्स को लेकर अपने नियम बना रखे हैं। इनमें सबसे पहले नाम आता है सलमान खान और फिर शाहरुख खान का। सलमान का नाम सबसे पहले इसलिए कि वे आज तक अपनी नो किसिंग पॉलिसी पर कायम हैं। भले ही वे हाल ही की कुछ मूवीज में किस करते दिखे, लेकिन तकनीक के सहारे। यानी किस करते हुए दिखे, लेकिन किया नहीं। दूसरी तरफ शाहरूख खान ने इंटीमेट और किसिंग सीन से दूरी बनाने की पॉलिसी तो बनाई, लेकिन ये नियम उन्होंने फिल्म 'जब तक है जान' में तोड़ दिया।

shahrukh_khan_first_onscreen_kisses.png

शाहरुख का पहला ऑनस्क्रीन किस कैटरीना के साथ
दरअसल, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जब तक है जान' में एक किसिंग सीन फिल्माया गया। दावा किया जाता है कि शाहरुख ने पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस किया। कहा जाने लगा कि कैटरीना कैफ बेहद लकी हैं कि शाहरुख की नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं। मजेदार बात ये है कि शाहरुख ने जब दूसरी बार किसिंग सीन किया, तब भी उनके अपोजिट कैटरीना कैफ ही थींं। ये सीन आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में फिल्माया गया।

यह भी पढ़ें : श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, किसिंग सीन को लेकर बोली बड़ी बात

shahrukh_khan_first_kiss.png

'मैं नहीं, शाहरुख हैं लकी'
जब एक्ट्रेस से हिन्दुस्तान टाइम्स ने शाहरुख के पहले ऑनस्क्रीन किस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बड़ा मजेदार जवाब दिया। सवाल था कि क्या वह शाहरुख के पहले ऑनस्क्रीन का पार्ट बनकर खुद को लकी मानती हैं? एक्ट्रेस ने जवाब दिया,'किसने कहा कि मैं लकी हूं। लकी तो वह (शाहरुख) हैं।'

shahrukh_first_kiss.png

यश चोपड़ा के इंडस्ट्री में 50 साल होने पर हुई थी फिल्म की घोषणा
गौरतलब है कि साल 2012 में 'जब तक है जान' फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, ऋषि कपूर, नीतू कपूर और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाएं थीं। इस फिल्म की घोषणा यश चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर की गई थी।

यह भी पढ़ें : ON SCREEN: रणबीर ने Ex-Girlfriend को KISS करने से क्यों किया मना?

shahrukh_khan_first_onscreen_kiss.png

'जब तक है जान' फिल्म एक बॉम्ब को निष्क्रिय करने वाले एक्सपर्ट समर और उसकी डायरी फिल्ममेकर अकीरा के हाथों लग जाने के ईर्द—गिर्द घूमती है। इस डायरी में समर के जीवन से जुड़े राज और अमीर महिला मीरा के प्यार में पड़ जाने की बातें थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments