Breaking News

करीना से लेकर सलमान तक, नशे में धुत होने के बाद कुछ इस तरह दिखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स, देखें फोटो

थोड़ी सी जो पी ली है चोरी तो नहीं की है, यह गाना तो हमने कई बार सुना ही है। यह गाना आज भी शराबियों के बीच काफी मशहूर है। यह गाना उन सितारों पर भी फिट बैठता है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ शराब पीने के लिए भी काफी फेमस है और जिनकी नशे में चूर फोटो काफी चर्चा में रही हैं। लाल आंखे, बिखरे हुए बाल, बेसुध हुलिया में अपने पंसदिदा स्टार को पहचानना जरा मुश्किल हो जाएगा। आइए हम आपको बताते हैं ऐसे ही फिल्मी सितारों के बारे में जिनकी शराब के नशे में चूर तस्वीरें काफी वायरल हुई है।

सलमान खान और ऋतिक रोशन

लोगों को बॉलीवुड पार्टियों की फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है. फैन जानना चाहते हैं कि उनकी सितारे पार्टियों में क्या-क्या करते हैं. अब इसी फोटो में देख लीजिए जहां ऋतिक के हाथों में सिगरेट है तो वहीं सलमान का चेहरा यह बयां कर रहा है कि दोनों नशे में धुत हैं.

salman-hritik.jpg

शाहरुख को संभालते हुए संजय दत्त

यह फोटो एक पार्टी की है जहां दोनों नशे की हालत में है। दोनों की आंखें और बॉडी लैंग्वेज से पता लग रहा है कि दोनों ने काफी ड्रिंक की हैै, लेकिन शाहरुख ने कुछ ज्यादा ही पी ली है। तस्वीर में संजय दत्त शाहरुख को संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

srk-sanjay.jpg

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर कितनी बड़ी पार्टी एनिमल है ये हर कोई जानता है। बेबो अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट की जाती है। वहीं बेबो की पार्टी करते हुए फोटो ने खूब चर्चा बटोरी है, इस तस्वीर में करीना नशे में कितनी धुत है वो उनकी आंखों से समझ आ रहा है। वहीं करीना ऐसी हालत में नजर आ रही है जैसे खुद को संभाल नहीं पाएंगी।

kareena-kapoor.jpeg

सलमान खान और उनकी बॉय गैंग पार्टी

सलमान खान अक्सर अपने बॉय गैंग के साथ पर्टी करते हुए स्पॉट किए जाते है। वहीं सलमान खान की अपने बॉय गैंग पार्टी के साथ एक फोटो खूब चर्चा में आई थी जिसमें वह नशे में चूर अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे है। इस फोटो में सलमान के साथ अरबाज खान और सोहेल खान नजर आ रहे है।

salman-gang.jpg

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है और गदर जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाली अमीषा पटेल को पार्टियां बहुत पसंद है। वे पार्टी में शराब के साथ हमेशा देखी जाती हैं, उन्हें शराब पीना काफी पसंद है। होठों से जाम छलकाती अमीषा की यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

amisha-patel.jpg

रॉबिनहुड नशे में करते हैं ऐसी हरकतें

भाईजान का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था जब वह खुद की फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे थे, सलमान खान नशे के चलते काफी विवाद मे रहे हैं। उन्होंने नशे में सोते हुए कुछ लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी।

salman-khan-drunk.jpg

आलिया भट्ट नहीं है किसी से कम

आलिया भट्ट भी पार्टी करने में किसी से कम नहीं है। आलिया को भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना और शराब पीना कितना पसंद है वह उनकी नीचे दी गई तस्वीर बयान कर रही हैै।

alia-drunk.jpg

अमीषा के सहारे ऋतिक रोशन

अमीषा और ऋतिक रोशन की नशे में धुत ये तस्वीर बयान कर रही है कि दोनों ने कितनी ज्यादा शराब पी है। वहीं ऋतिक तो इस हद तक नशे में है कि वह अमीषा के सहारे खड़े हुए है।

amisha-hritik.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments