Breaking News

पत्नी से जबरदस्ती बनाया गया शारीरिक संबंध नहीं है रेप, कोर्ट के फैसले पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहा- यही सुनना बाकी था

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर तापसी पन्नू अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है।वह अक्सर निडर होकर किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुल कर रखती है। चाहे वह किसी मुद्दा का समर्थन करना हो या फिर किसी बात के खिलाफ अपनी राय रखना हो, तापसी पन्नू हमेशा अपना पक्ष रखती है। वही हाल ही में छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी पर तापसी ने अपनी नाराजगी जताई है, जिसमें कोर्ट ने शादीशुदा पत्नी के साथ उसकी इच्छा के अगेंस्ट शारीरिक संबंध को रेप मानने से मना कर दिया है, जिस पर तापसी पन्नू का गुस्सा फूटा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए तापसी पन्नू ने छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट की इस टिप्पणी को शेयर करते हुए लिखा कि बस अब यही सुनना बाकी था।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में शिकायतकर्ता पत्नी ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रकरण दर्ज कराया था। पत्नी ने अपनी शिकायत में यह कहा था कि साल 2017 में उनका विवाह हुआ था। वहीं शादी के कुछ समय बाद उसके पति और ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे और उसे प्रताड़ित करने लगे। उसका पति उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज भी करता था। वहीं पत्नी का आरोप था कि उसके पति ने कई बार उसकी इच्छा के विरुद्ध उसे अप्राकृतिक तौर पर शारीरिक संबंध बनाए हैं। जिसके बाद पति ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की थी। अपनी याचिका में पति ने बताय था कि कानूनी तौर पर विवाहित पत्नी के साथ पति द्वारा शारीरिक संबंध या कोई भी यौन कृत्य करते हैं उसे दुष्कर्म नहीं माना जाना चाहिए, भले ही वह बलपूर्वक या पत्नी की इच्छा के विरुद्ध क्यों ना किया गया हो। जिसके फैसले में छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि पत्नी के साथ उसकी मर्जी के बिना बनाए गए शारिरिक संबंध को दुष्कर्म नहीं माना जा सकता।

ये भी पढ़े- ‘अगर सलमान स्टार बन गया तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा’, जब सल्लू भाई को लेकर फिल्म निर्देशक ने कह दी थी ये बात

वहीं तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह हाल ही में थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आई थी, इसके साथ ही वह जल्द ही शाबास मिट्ठु, रश्मि रॉकेट, ब्लर, लूप लूटेरा में नजर आने वाली है, जिसको लेकर तापसी काफी एक्साइटेड है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments