Breaking News

कियारा आडवाणी का मास्क अटका तो आमिर खान ने बड़े प्यार से की मदद, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ तलाक की खबर देकर हर किसी को चौंका दिया था। दोनों पिछले 15 सालों से साथ थे लेकिन अब दोनों ने तलाक की घोषणा कर दी है। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों को एक साथ देखा जाता है। वहीं, अब आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेें: कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती दिखीं

दरअसल, आमिर खान और कियारा आडवाणी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। इवेंट में कियारा का मास्क फंस जाता है जिसमें आमिर खान उनकी मदद करते हैं। इवेंट में जब दोनों की फोटो खिंचवाने की बारी आती है तो आमिर ने अपना मास्क गले में लटका लिया। लेकिन जब कियारा अपना मास्क उतारने की कोशिश करती हैं तो उनका मास्क उनके ईयररिंग्स में फंस जाता है। जिसके बाद आमिर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें मास्क निकालने में हेल्प चाहिए। जिसके जवाब में कियारा हां कहती हैं।

जिसके बाद आमिर खान कियारा का मास्क निकालने में उनकी मदद करने लगते हैं। हालांकि, वह भी मास्क को नहीं निकाल पाते हैं। फिर किसी तरह कियारा का मास्क निकल जाता है। अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो में तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दूसरा ब्याह रचाने की तो नहीं सोच रहे हैं ये।' एक ने लिखा, 'अब इससे निकाह पढ़ना है।' वहीं, एक अन्य मे लिखा, 'कियारा जल्द ही कियारा आमिर खान बनने वाली हैं।'

ये भी पढ़ेें: जब ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी पर हुआ था खूब बवाल, फिल्म से एक्ट्रेस को कर दिया गया था बाहर

kiara_advani_aamir_khan1.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ये फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। फिल्म में कियारा ने विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। इसके अलावा, कियारा 'जुग जुग जियो', 'भूल भुलैया 2' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में काम करती दिखेंगी। वहीं, आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments