Breaking News

अभिषेक बच्चन को लगी चोट, अस्पताल मिलने पहुंचे पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन

नई दिल्ली। अभिनेता अभिषेक बच्चन को चोट लग गई है। इस वक्त अभिषेक मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती है। अभिषेक की चोट कैसे लगी, कब और कितनी लगी इस बात की जानकारी अभी तक किसी को नहीं मिली है। बेटे से मिलने के लिए बीती रात अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन अस्पताल पहुंची। अस्पताल जाते वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खबर से अभिषेक के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन से ट्रोल ने पूछा हैश है क्या? एक्टर ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

शूटिंग के लिए निकलीं ऐश्वर्या राय बच्चन

कुछ समय पहले ही अभिषेक बच्चन को एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया था। उनके साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आए थे। अभिषेक ऐश्वर्या और आराध्या को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट जाना था। ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा के लिए निकल गई हैं। जहां वो मशहूर निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म में काम करेंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई देंगी।

abhishek.jpg

यह भी पढ़ें- पति Abhishek Bachchan के फोन चैक करने पर बोलीं Aishwarya Rai, जवाब सुन सब हुए हैरान और मौन

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म बॉस बिस्वास में नज़र आएंगी। ये फिल्म सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' के किरदार का स्पिन-ऑफ पर है। इसके अलावा वह फिल्म 'दसवीं' में नजर आएंगे, जिसमें वह एक अनपढ़ नेता बने हैं। इससे पहले अभिषेक फिल्म द बिग बुल में दिखाई दिए थे। फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments