Breaking News

कौन है बी टाउन की सबसे हॉट यंग एक्ट्रेस दिशा या अनन्या ? ये तस्वीरें कर रही बयां

दिशा पटानी और अनन्या पांडे दोनों ही बी टाउन की हॉट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर करके लोगों की नजरें अपनी और कर लेती हैं। दोनों के ही सोशल मीडिया पोस्ट काफी ग्लैमरस और हॉट होते हैं। दिशा पटानी , अनन्या पांडे से थोड़ी सीनियर है क्योंकि उनकी एंट्री फिल्म इंडस्ट्री में अनन्या से कुछ साल पहले हुई थी, लेकिन दोनों ही इंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रही हैं।

पुराने समय में एक अच्छी मूवी और आपकी एक्टिंग ही दर्शकों के दिल में जगह बनाने का जरिया होता था और यहीं एक्ट्रेसेस को पहचान दिलाता था। दर्शक किसी भी एक्टर या एक्ट्रेसेस को उनकी एक्टिंग और फिल्म के जरिए ही जानते थे, लेकिन सोशल मीडिया का दौर शुरू होने के बाद किसी भी सेलिब्रिटी की पहचान सिर्फ उसके काम से ही नहीं बल्कि उसके सोशल मीडिया अकाउंट से भी जुड़ गई है। सोशल मीडिया किसी भी सेलिब्रिटी की पहचान में चार चांद लगाने का काम कर रहा है, बस आपको इतना पता होना चाहिए कि आपको सोशल मीडिया पर कब और क्या पोस्ट करना है। सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स की फैन फॉलोइंग रात दिन बढ़ रही हैं।

disha-ananya2.jpg

आमूमन दिन दिशा पटानी और अनन्या पांडे दोनों ही अपने सोशल मीडिया पेज को अपडेट करती रहती हैं। यह दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोग्राफ्स, वीडियो क्लिप्स को अपडेट कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहती हैं और उनके जीवन में क्या चल रहा है इसकी जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

disha-ananya1.jpg

अनन्या पांडे ने इंटरनेट का तापमान तब बढ़ा दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉस्मापॉलिटन मैगजीन कवर के फोटो को शेयर किया। इस फोटो में अनन्या काफी खूबसूरत और हॉट लग रहे हैं। इस फोटो में अनन्या ने ब्लैक लेदर ब्रेसलेट और शबरी स्कर्ट पहना हुआ है जिसे देख कोई भी उनसे अपनी नजरें हटा नहीं सकता। इस कवर फोटो के साथ अनन्या ने और भी कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में की गई लाइटिंग और कलर कॉन्बिनेशन ने अनन्या की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं, वही इस फोटोशूट के लिए अनन्या को काफी तारीफें मिल रही हैं।

ananyapandeyananya1.jpgananya2.jpg

वहीं अगर बात कि जाए दिशा पटानी की तो उन्होंने आपने calvin klein के प्रमोशनल फोटो से पिछले साल ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था, हर कोई उनके फोटो शूट की चर्चा कर रहा था। वही दिशा अपनी बोल्ड सेल्फीज और फोटोग्राफ से लोगों को खुद को दोबारा देखने पर मजबूर कर देती है। हाल ही में बीते शुक्रवार ही दिशा पटानी ने टू पीस बिकनी की फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। इस फोटो में दिशा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया था पर वह पिंक हैट, पिंक कलर की बिकनी और खुले बालों में देखी जा रही थी, जिसमें वह किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं।

disha1.jpg

वही आए दिन दिशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकनी में किए गए फोटो शूट के पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। बीते शुक्रवार से पहले मलंग ऐक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी टोंड बॉडी की झलक दिखलाई थी। दिशा और अनन्या दोनों ही काफी सुंदर और हॉट है पर अगर देखा जाए तो दिशा ने अपने वर्कआउट के जरिए ऐसी टोंड बॉडी पाई है जिसके कारण वह बहुत लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन गई है।

disha2.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments