Breaking News

जब सलमान खान ने कटरीना कैफ को सरेआम शर्मिंदा होने से बचाया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को दबंग खान भी कहा जाता है। सलमान फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं। वह अपनी दोस्ती और दुश्मनी पूरे दिल से निभाते हैं। इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त हैं। लेकिन एक्ट्रेस कटरीना कैफ से उनका गहरा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इतना ही नहीं, जरूरत के वक्त दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं। अब इन दिनों दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान ने कटरीना को सरेआम शर्मिंदा होने से बचाया।

दरअसल, सलमान और कटरीना का वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2017 का है। ये वीडियो 2017 आईफा की प्रेस मीट के दौरान का है। इस इवेंट में कटरीना एक बोल्ड ड्रेस पहनकर आई थीं। उनकी ड्रेस का नेक काफी डीप था। ड्रेस को लेकर वह काफी असहज दिखाई दे रही थीं। वहीं, सलमान खान की भी निगाहें पूरी इवेंट में कटरीना की ड्रेस पर ही थे।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा हर स्टाइल में लोगों को बना देती हैं दीवाना, देखें उनकी ग्लैमरस तस्वीरें

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कटरीना की ड्रेस का नेक थोड़ा डीप दिखने लगा तो सलमान ने कटरीना को अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए कहा। उन्होंने सभी के सामने इशारा कर ड्रेस को ऊपर करने को कहा। सलमान का इशारा मिलते ही कटरीना थोड़ा असहज हो गईं। वह हंसते हुए पीछे मुड़ीं और ड्रेस को ठीक करने लगीं। उसके बाद वह आगे की तरफ आईं। उनका ये अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने सलमान को असल जेंटसमैन बताया।

ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर

katrina_kaif_salman_khan.jpg

हालांकि, ये पहली बार नहीं था जब सलमान ने कटरीना की इस तरह मदद की हो। वह कई बार कटरीना की ड्रेसेस को लेकर पजेसिव रहते हैं। बता दें कि सलमान खान और कटरीना का रिश्ता काफी पुराना है। एक वक्त था जब दोनों की डेटिंग की खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई रहती थीं। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया और कटरीना रणबीर कपूर को डेट करने लगीं। वो छह साल तक उनके साथ रिलेशनशिप में रही थीं लेकिन फिर उनके साथ भी रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। हालांकि, इस बीच उनका सलमान के साथ दोस्ती का रिश्ता हमेशा कायम रहा। अब दोनों जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इन दिनों दोनों रूस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments