Breaking News

कंधे पर लिपस्टिक का निशान और पैंट का बटन खोले निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, पार की बोल्डनस की सारी हदें

नई दिल्ली। एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया इन दिनों किसी टीवी सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। निया शर्मा समय समय पर फोटोशूट करवाती रहती हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस संग शेयर करती हैं। निया इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनस की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वो भी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। वो काफी बोल्ड एंड हॉट होती है।

हाल ही में निया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों दंग कर रहा है। इन तस्वीरों में निया पैंट का बटन खोले और सीने पर लिपिस्टक के निशान संग पोज दे रही हैं। निया का ये फोटोशूट अब चर्चा का विषय बन चुका है।

चिल करते हुए निया शर्मा ने शेयर की तस्वीर

वाइट ड्रेस पहने निया शर्मा काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर में निया के जूते सबका ध्यान खींच रहे हैं। फोटो में निया चिल करती हुईं दिखाई दे रही हैं। फोटो में निया ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअफ में नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- मेकअप और नो मेकअप के साथ निया शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बोलीं- 'झूठ बिकता है'

'जमाई राजा 2.0' में आई थीं नजर

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा कुछ समय पहले शो नागिन में दिखाई दीं थीं। निया खतरों के खिलाड़ी का खिताब भी जीत चुकी हैं। हाल ही में में निया शर्मा 'जमाई राजा 2.0' में दिखाई दी थीं। सीरीज़ में निया शर्मा ने एक्टर रवि दुबे संग खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments