Breaking News

स्टार्स के अजीबोगरीब फोटोशूट को देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, अफलातून अवतार में दिखे ये फिल्मी सितारे

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के लिए हमेशा अच्छा दिखना काफी जरूरी होता है। अपने फैंस के बीच उन्हें अपना ग्लैमरस अंदाज बनाए रखने के लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ती है। अक्सर स्टार्स अपने फोटोशूट कराके भी अपने फैंस के बीच छाए रहते थे। पुराने जमाने में अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी फोटोशूट कराया। फोटोशूट में उनका अंदाज देख आपके होश उड़ जाएंगे।

govi.jpeg

गोविंदा-जूही चावला

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपने अतरंगी लुक के लिए काफी सुर्खियां बंटोरा करते थे। फिल्मों में उनके कपड़ों को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिलता था। गोविंदा और जूही चावला ने एक फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में दोनों ही गिफ्ट पेपर और सिल्वर फॉइल में लिपटे हुए नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें- कृष्णा के आरोपों पर Govinda ने कहा- मेरे बारे में अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

dharm.jpeg

धर्मेंद्र के हॉट पोज

इस फोटोशूट में धर्मेंद्र का अंदाज काफी निराला लग रहा है। इस फोटोशूट में धर्मेंद्र अपनी टांगों को वैक्स करवाए दिखाई दे रहे हैं। फोटोशूट के लिए उन्होंने ग्रीन कलर का राउंड नेक स्वेटर और हॉट शॉर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उनके साथ एक्ट्रेस सोनम और मनीषा कोहली दिलकश पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं।

ak.jpg

करिश्मा कपूर-अक्षय खन्ना

करिश्मा कपूर अपने जमाने की मोस्ट स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एक्टर अक्षय खन्ना संग एक फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में अक्षय खन्ना का पोज देखिए। इसे देख आपका सिर चकरा जाएगा।

यह भी पढ़ें- अभिषेक से पहले अक्षय खन्ना संग करिश्मा की शादी करवाना चाहते थे पिता रणधीर, पर मां बबीता को रास नहीं आया रिश्ता...

po.jpg

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट अपने फोटोशूट के लिए विवादों में भी रह चुकी हैं। इस तस्वीर में उन्होंने कोई सूट नहीं पहना है। वो असल में बॉडी पेंट पहने हुए नज़र आ रही हैं।

ch.jpg

चंकी पांडे

वैसे तो इंडस्ट्री में चंकी पांडे अपनी कंजूसी को लेकर छाए रहते हैं। लेकिन अगर उनका ये फोटोशूट उनकी बेटी अनन्नया पांडे देख ले तो शायद वो भी शर्मा जाएं। इस तस्वीर में चंकी मॉडल संग शर्ट लेस दिखाई दे रहे हैं।

jack.jpg

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ का ये फोटो आपको हॉलीवुड की याद दिला देगा। इस तस्वीर में जैकी श्रॉफ ने बोल्डनस की सारी हदें पार कर दी हैं।

sha.jpg

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर दर्शक कॉमेडियन और विलेन के रूप में ही देखना पसंद करेंगे। उन्हें मॉडल की तरह से फोटोशूट करवाता देख शायद आप अपनी आंख बंद कर देंगे। देखिए इस तस्वीर में कैसे बिना कपड़ों के पोज देते हुए नज़र आए रहे हैं। उन्हें छोटे से कपड़े के टुकड़ों से खुद को ढकाया हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments