Breaking News

लोगों ने दिखाई रुबीना दिलैक और जेठालाल के बीच समानताएं, हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं फैंस

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सीरियल्स की बात करें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'बिग बॉस' दोनों ही काफी लोकप्रिय शो हैं। दोनों ही शो की थीम को देखा जाए तो दोनों ही एक-दूसरे से बहुत अलग है, लेकिन दोनों के बीच एक बात बिल्कुल सामान है। दोनों को ही सालों से दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है और दोनों ही अभी टीवी पर बने हुए हैं। बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुका है। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस विजेता रुबिना दिलैक और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में दिलीप जोशी और रूबिना दिलैक में कुछ समानताएं दिखाई जा रही हैं। जिन्हें देख लोग लोटपोट होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

t_1.jpg

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनमें रुबिना दिलैक और जेठालाल के फनी एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं। ये करामात किसी और की नहीं बल्कि रुबिना और दिलीप जोशी के फैंस की है। जिन्होंने ये तस्वीरें बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की हैं।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rubina Dilaik की पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, फैंस को पहचानने में हो रही है मुश्किल

t_2.jpg

रुबिना और दिलीप के फैंस दोनों में समानता बताकर लोगों को खूब हंसाल रहे हैं।

t_3.jpg

रुबिना दिलैक और दिलीप जोशी के हर एक अंदाज को बखूबी दिखाया गया है। खाना खाते हुए हो या फिर लड़ते हुए का हो। तस्वीरों को देखने के बाद लोग भी सोच में डूब गए हैं। आखिरकार ये दोनों एक मिलते कैसे हैं?

r_4.jpg

दिलीप जोशी और रुबिना की ये तस्वीर देख आप खुद की हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। देखिए कैसे रुबिना योगा कर रही है, लेकिन क्रिएटिव्स ने देखिए कैसे इस तस्वीर को दिलीप जोशी की योग तस्वीर से जोड़ दिया है। जिसमें दोनों एक-जैसा ही पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल की एक महीने की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

t_5.jpg

आपको बता दें रुबिना दिलैक और दिलीप जोशी दोनों ही पॉपुलर स्टार्स हैं। दिलीप जोशी 13 सालों से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रहे हैं। वहीं रुबिना एक बार फिर से दर्सकों को 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' में दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments