Breaking News

राज कुंद्रा केस के बाद पहली बार अपने फैंस से रुबरु होंगी शिल्पा शेट्टी, जाने कब आएंगी फेसबुक पर लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने स्लिम ट्रिम फिगर की बजह से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती है। वहीं शिल्पा शेट्टी बी टाउन के उन सेलेब्स में शुमार है जो किसी ना किसी कारण लाइमलाइट में बने रहते है। लेकिन कई दिनों से शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के जेल जाने की वज़ह से सोशल मीडिया से काफ़ी दूर थी। दरअसल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर पोर्न फ़िल्म बनाने का आरोप में गिर्फतार किया गया है, जिस वजह से वह काफ़ी दिनों से जेल में है। वहीं कई दिनों से लोगों से दूरी बनाने वाले शिल्पा अब इस मामले को लेकर अपने फैंस के सामने जल्द ही आने वाली हैं।

गौरतलब है कि जबसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म बनाने की वज़ह से जेल गए है, तबसे शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से काफ़ी दूरी बना ली थी। इसके साथ ही वह रियलिटी शो सुपर डांसर से गायब थी। अब खबर सामने आ रही हैं कि 15 अगस्त को शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से फेसबुक लाइव के दौरान रूबरू होने वाली है।

बताया जा रहा है कि "वी फ़ॉर इंडिया" के जरिये 15 अगस्त को शिल्पा शेट्टी अपने चाहने वालों से फेसबुक लाइव के दौरान मिलने वाली है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद पहली बार "गिव फ़ॉर इंडिया" कैंपेन में शामिल होगी। इसमें ख़ास बात ये भी हैं कि मिलने वाली है। इस शो की ख़ास बात ये भी हैं कि इसमें शिल्पा शेट्टी के साथ और भी कई स्टार्स नज़र आएंगे। ख़बर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के साथ इस शो में दिया मिर्जा, अर्जुन कपूर, विद्या बालन, परिणित चौपड़ा, एड शीरन, कारण जौहर, सारा अली खान ओर सैफ़ अली खान, स्टीवन स्पिलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर गायक गीतकार एड शीरन नजऱ आएंगे।

आपको बता दे कि स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त को गिव फ़ॉर इंडिया" कोविड 19 राहत मिशन के लिए ये सभी स्टार्स शामिल होंगे। वही ये सभी स्टार्स शिल्पा शेट्टी के साथ 25 करोड़ की धनराशि जुटाने की बखूबी कोशिश करते दिखाई देंगे। इस कैंपेन से जो भी राशि एकत्रित होगी वह राशि कोरोना महामारी से हो रही समस्याओं में उपयोग की जाएगी।बता दें कि पति राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चित नहीं मिल सकी है। जिसकी वज़ह से क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी की भागीदारी की भी जांच करने में जुटी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments