Breaking News

'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल ने करवाया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

नई दिल्ली। सिंगर व एक्टर शहनाज गिल को रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से बेशुमार फेम मिला। इस शो के बाद उन्हें पूरे देशभर में लोग पहचानने लगे। खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वालीं शहनाज आज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह कई रियलिटी शोज़ में गेस्ट के तौर पर भी शिरकत कर चुकी हैं। बिग बॉस के बाद शहनाज की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

shehnaaz_gill2.jpg

अब शहनाज की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उनका ऐसा सिजलिंग अवतार पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। उनके इस फोटोशूट को अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट माना जा रहा है।

shehnaaz_gill4.jpg

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शहनाज ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका लुक पूरी तरह बदला हुआ नजर आ रहा है। शॉर्ट हेयर,चश्मा और न्यूड मेकअप में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

shehnaaz_gill3.jpg

शहनाज फर्श पर बैठकर अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं। कभी वह आंख मार रही हैं तो कभी चश्मा पहनकर पोज़ दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, कुछ कहानियों के साथ, आप चीजों को लेकर जल्दी नहीं कर सकते। और अक्सर ये ठीक होता है कि आप बैठें और जर्नी का आनंद लें। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

shehnaaz_gill1.jpg

ये फोटोशूट शहनाज ने डब्बू रतनानी के लिए करवाया है। इससे पहले भी वह डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं।

shehnaaz_gill5.jpg

बता दें कि 'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद की गई थी। दोनों को फैंस प्यार से सिडनाज बुलाते हैं। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में शहनाज को Promising Face Award से इकोनोमी टाइम्स अवॉर्ड से नवाजा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हौसला रख' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। कुछ वक्त पहले दोनों ने कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

shehnaaz_gill6.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments