Breaking News

बिग बॉस में शिल्पा शेट्टी को देख फूट-फूट कर रोने लगीं शमिता शेट्टी, बहन ने बताया घर का हाल

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा को पोनोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से वो काफी परेशान चल रही थीं। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर ली है। वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों 'बिग बॉस 15' के घर में है। शमिता को शो में दो हफ्ते का समय पूरा हो गया है। शो में कई बार राज कुंद्रा को लेकर उन पर लोग ताने कसते हुए भी दिखाई दिए हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने रक्षा बंधन के अवसर पर बहन शमिता के लिए एक मैसेज भेजा। जिसे सुनकर वो काफी इमोशनल हो गईं।

शिल्पा शेट्टी ने भेजा बहन के लिए इमोशनल मैसेज

दरअसल, 'बिग बॉस 15' में रक्षाबंधन के त्योहार पर हिना खान घर में आई थीं। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट को भाई बहनों से मिलवाया था। कंटेस्टेंट के घरवालों ने वीडियो के माध्यम से मैसेज भेजा। घरवालों को देख सभी कंटेस्टेंट काफी भावुक हो गए थे। इस बीच शमिता को शिल्पा शेट्टी का वीडियो दिखाया गया। जिसमें उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज दिया था। शिल्पा शेट्टी का वीडियो को देख शमिता काफी भावुक हो गई थीं। साथ ही वो अपने परिवार को काफी याद भी करने लगीं।

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, अपनी बहन से थीं इनसिक्योर

शिल्पा शेट्टी का मैसेज सुनकर इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी के लिए मैसेज में कहा था कि 'उन्हें शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी भूमिका निभाने की जरूरत है। साथ ही शिल्पा ने बताया कि उनकी मां बिल्कुल ठीक है और उनके साथ भी सब कुछ ठीक है।'

आपको बतातें चलें कि शिल्पा और शमिता का कोई भाई नहीं है। ऐसे में शिल्पा हमेशा शमिता को ही राखी बांधती हैं। शो में करण जौहर से बात करते हुए शमिता शेट्टी काफी इमोशनल हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- जीजा राज कुंद्रा के लिए ऐसा बोल गईं शमिता शेट्टी, शिल्पा ने सपने में भी सोचा नहीं होगा

शिल्पा शेट्टी है परिवार की पहचान

करण जौहर को शमिता शेट्टी ने बताया कि 'वो बीते 20-25 साल से अपनी बहन की पहचान के साथ जी रही हैं। शमिता ने बताया कि वो कॉन्फिडेंट हैं। लोग आज भी उन्हें शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से जानते हैं। जो कि उनके लिए एक प्रोटेक्टिव परछाईं हैं। शमिता ने बताया कि वो काफी भाग्यशाली हैं।' आपको बता दें शमिता शेट्टी 2000 में फिल्म मोहब्बतें में दिखाई दी थीं। जिसके बाद वो शो झलक दिखला जा 8 और खतरों के खिलाड़ी 9 में नज़र आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments