Breaking News

सारा अली खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन बॉलीवुड सेलेब्स ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जिसे कोई भी खरीद सकता है, जाने प्राइज

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लाइफ स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस सभी से अलग होता हैं। वह जो भी कैरी करती हैं, वही एक फ़ैशन बन जाता हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लग्ज़री और डिज़ाइन ऑउटफिट को देख कर हर किसी को उसी तरह के ऑउटफिट कैरी करने का मन करता हैं, लेकिन बात प्राइज़ पर आकर रुक जाती हैं क्योंकि जो ऑउटफिट एक्ट्रेस कैरी करती हैं, वह बहुत ही एक्सपेंसिव होते हैं, जिसे हर कोई अफ़्फोर्ड नहीं कर सकते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि बीटाउन सेलेब्स इतने अफ़्फोर्डेबल कपड़े पहनते है कि कोई भी इससे खरीद सकता है और अपने स्टाइल को एनहांस कर सकता है। तो आज हम आपकों बॉलीवुड एक्ट्रेस के उन डिजाइनर ऑउटफिट के बारें में बताएंगे जिसे हर कोई कैरी कर सकता है क्योंकि उनका प्राइज मिनीमम हैं और हर कोई अफोर्ड कर सकता है। तो जान लीजिए उन ऑउटफिट के बारें में जिसे खरीद कर हर कोई पहन सकता है।

दीपिका का जारा जंपसूट

दीपिका पादुकोण अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी जानी जाती हैं, बॉलीवुड की मस्तानी फैसन डिवा है। वही दीपिका जब छपाक फ़िल्म का प्रचार कर रही थी, तब दीपिका को जारा के एक जंपसूट में देखा गया था। जिसका प्राइज मात्र 1999 रुपए था। जो एक स्ट्रेट- फिट जंपसूट था। आपकों बता दे कि उसी तरह का फॉर्मल और केजुअल जंपसूट फिर से बनाया जा सकता हैं।

करीना कपूर मैटरनिटी ड्रैस


करीना कपूर को बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन कहा जाता हैं। वह जो भी ड्रेस कैरी करती हैं, उसमें वह काफी स्टाइलिश लगती है और वह उनकी फैशनेबल और ट्रैंडी ड्रैस में शामिल हो जाती हैं। करीना ने भी जारा ब्रांड का एक मैक्सी ड्रैस कैरी किया, जिसका प्राइज सिर्फ 3500 रुपए था।

kareena-kapoor.jpeg

अनुष्का शर्मा मैटरनिटी ड्रैस

अनुष्का शर्मा ने पिछले साल कैरी की रेड रंग की मैटरनिटी ड्रैस काफ़ी सुर्ख़ियों में रही थी, बताया गया कि जब अनुष्का प्रेग्नेंट थी और IPL में भाग ले रही थी तब उन्हें असोस की लाल रंग की शार्ट ड्रेस में देखा गया था। जिसकी कीमत केवल 1874 थी।

anushka.jpg

सारा अली खान की मैक्सी ड्रेस

सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान को अक्सर फॉर्मल ड्रैस में ही देखा जाता हैं। सारा जब केदारनाथ के दर्शन करने गयी तब उन्हें देसी मैक्सी ड्रेस में देखा गया था। जिसकी कीमत सिर्फ़ 2500 रुपए थी, जो काफ़ी फार्मल और कमफर्टेबल थी।

saara-ali-khan.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments