Breaking News

BIG BOSS OTT : बिग बॉस की इन बोल्ड हसीनाओं ने जब बिकिनी पहन पूल में की एंट्री, देखें तस्वीरें

टीवी का सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है, यही कारण है कि बिग बॉस का एक या दो सीजन नहीं बल्कि 15 वा सीजन फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट हो रहा है और इसके बाद जल्द ही टीवी पर यह शो देखा जा सकेगा। बिग बॉस के घर में हो रही कॉन्ट्रोवर्सी को देखने में हर किसी को बड़ा ही मजा आता है, यही कारण है जो इसकी पॉपुलैरिटी देखते ही बनती है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट काफी समय से घर में कैद है, इन्हें घर से बाहर जाने की परमिशन नहीं होती है। ऐसे में ये सितारे घर में ही रह कर अपनी सारी मस्ती कर लेते हैं। बिग बॉस हाउस सारी सुख सुविधाएं है, इसके हाथ ही इस घर में स्विमिंग पूल भी है। इस पूल में घर की कंटेस्टेंट जलपरियां बन कर उतरी हैं और घर के तापमान को बढ़ाती हुई नजर आई है। हाल ही में नेहा भसीन बिकनी पहनकर पूल में उतरी थी, जिसके बाद वह चर्चा का विषय बन गई थी और उनके इस अदा ने घर का तापमान भी बढ़ा दिया था। वही ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई कंटेस्टेंट बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरा हो, नेहा भसीन से पहले भी कई और कंटेस्टेंट और फेमस सेलिब्रिटीज स्विमिंग पूल में जलपरी बन पूल में नजर आई है।आइए बताते हैं उन हसीनाओं के बारे में जो अब तक बिग बॉस हाउस में बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी हैं।

नेहा भसीन

इसमें सबसे पहला नाम नेहा भसीन का है, जो सफेद रंग की बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी थी। नेहा भसीन को इस अंदाज में देखकर लोगों की धड़कन बढ़ गई थी। वही नेहा भसीन को इस अंदाज में देख कर ना सिर्फ वहां के कंटेस्टेंट हैरान रह गए थे, बल्कि उनकी इस अदा ने सोशल मीडिया पर भी काफी धमाल मचाया था।

neha-bhasin.jpg

मूज जटाना

वहीं इसी सीजन की कंटेस्टेंट मूज जटाना भी बिकनी पहनकर पूल में नजर आ चुकी है। क्यूट दिखने वाली मूज जटाना ने सबको बता दिया कि वह हॉट्नस के मामले में भी किसी से कम नहीं। येलो कलर की बिकनी पहनकर मूज जटाना स्विमिंग पूल में तैरती हुई नजर आई और हर कोई उन्हें देख देखता ही रह गया।

moose-jatana.jpeg

सनी लियोनी

इस लिस्ट में अगला नाम है सनी लियोनी का, सनी लियोन ने इस इंडस्ट्री में कदम बिग बॉस के जरिए ही रखा था। सनी लियोनी बिग बॉस के पांचवी सीजन में नजर आई थी, जहां उन्होंने अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया था। सनी लियोनी बिकनी पहनकर फुल में उतरी थी, जिसने घर के तापमान को काफी बढ़ा दिया था।

sunny-leone.jpg

हिना खान

बिग बॉस सीजन 11 की हिना खान को कौन भूल सकता है। यह रिश्ता क्या कहलाता फैम हिना खान का बिग बॉस में एक अलग ही रूप देखने को मिला था। टीवी सीरियल की संस्कारी बहू इस शो में काफी हॉट एंड सेक्सी नजर आई थी। हिना खान के कपड़ों से लेकर उनकी हर एक्टिविटी काफी चर्चा का विषय बनी थी। वहीं हिना खान भी स्विमिंग पूल में उतरी थी, जहां उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी थी।

hina khan

जसलीन माथुर

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन माथुर को कौन भूल सकता है। जसलीन माथुर ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। जसलीन माथुर और अनूप जलोटा का रोमांस बिग बॉस में काफी फेमस हुआ था। वहीं जसलीन भी रेड कलर की बिकनी पहन स्विमिंग पूल में उतरी थी, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए थे।

jasleen-mathur.jpg

लोपामुद्रा रावत

बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट लोपामुद्रा रावत भी बिकनी पहन स्विमिंग पूल में नजर आ चुकी है। बिकनी पहन अपने सेक्सी फिगर को फ्लांट करते हुए लोपामुद्रा ने घर के तापमान को बढ़ा दिया था और वह बिग बॉस 10 की काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट में भी शुमार थी।

lopa-mudra.jpg

मोनालिसा

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी है और यह नियोन कलर की बिकनी पहनकर पूल में उतर चुकी है। मोनालिसा के अवतार को देख हर कोई दंग रह गया था।

monalisa.jpg

कश्मीरा शाह

अपने हुस्न के जलवे कश्मीरा शाह बिग बॉस के पहले सीजन में बिखेर चुकी है। बिग बॉस के फर्स्ट सीजन में ही कश्मीरा शाह ने ब्लैक कलर की बिकनी पहन घर का तापमान बढ़ा दिया था और लोगों को हैरान कर दिया था। कश्मीरा शाह बिकनी पहन के पूल के बाहर बैठे हुए नजर आई थी।

kashmera-shah.jpg

रोशेल राव

बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रोशेल राव भी किसी से कम नहीं है, उन्होंने भी घर में बिकनी पहन लोगों को दंग कर दिया था। रोशेल अपने बॉयफ्रेंड क के साथ बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में गोते लगाते हुए नजर आए थी।

roshel-rao.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments