Breaking News

अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक ये सुपर स्टार्स भी कर चुके हैं B ग्रेड फिल्मों में काम, कटरीना कैफ के बोल्ड सीन्स ने मचा दिया था तहलका

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी अपना सिक्का जमाए हुए है। उन्होनें बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते है लेकिन क्या आप जानते है कि बिग बी ने इन फिल्मों के साथ साथ B ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही बड़े चेहरों के बारे में बता रहे है जिन्होंने पैसे कमाने के लिए बी-ग्रेड फिल्मों में काम करके तहलका मचा दिया था। इन लिस्ट में अमिताभ बच्चन ही नही अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स का नाम भी शामिल हैं।

amitabh1.jpg

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने खास अभिनय से लोगों के पसंदीदा स्टार्स बन चुके है। इस महानायक को 80 के दशक की पीढ़ी से लेकर आज की जनरेशन भी देखना ज्यादा पंसद करती है। लेकिन बिग बी ने साल 2003 में आई बी ग्रेड फिल्म में काम करके तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का नाम 'बूम' थी जिसमें कैटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था।

akashy.jpg

अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मंहगे स्टार्स में से एक है उनकी फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती है आज के समय में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होगें कि अक्षय ने भी बी ग्रेड फिल्म 'मिस्टर जेम्स बॉन्ड' में काम करके सनसनी मचा दी थी।

katrina.jpg

कटरीना कैफ

सलमान खान की एक्ट्रेस कैटरीना ने भले ही एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर बॉलीवुड में खास जगह बनाई हो लेकिन उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। वे 80 के दशक के जाने-माने एक्टर गुलशन ग्रोवर के साथ बोल्ड सीन दिया था। इस सीन को करने में खुद कैटरिना काफी हिचक रही थीं।

mithun.jpg

मिथुन चक्रवर्ती
डिस्को-डांसर में अपने डांस से तहलका मचाने वाले दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अपने खराब वक्त के दौरान इस एक्टर को भी बी ग्रेड जैसी फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। उन्होंने क्लासिक डांस ऑफ लव नाम की एक फिल्म में काम किया था। जिसमें उनके बेहद ही बोल्ड सीन्स थे।

nehadhupia1.jpg

नेहा धूपिया

अदाकारा नेहा धूपिया ने बैसे भी अपने फिल्मों से कम हॉट अंदाज की तस्वीरों से ज्यादा पहचानी जाती है। नेहा धूपिया ने शीशा नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म की, जिसमें उनके कई बोल्ड सीन्स थे।

sonu.jpg

सोनू सूद

कलाकार सोनू सूद ने साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने नेहा धूपिया के साथ शीशा नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments