Breaking News

तलाक के बाद फिर Arbaaz Khan और Malaika Arora दिखे साथ, मां ने एक्स दामाद को किया KISS

नई दिल्ली। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ घूमते नजर आई है। लेकिन अभी हाल ही में वो अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ लंच करते देखी गई है। इस दौरान मलाइका का पूरा परिवार भी साथ नजर आया है। अर्जुन कपूर के साथ ना दिखने पर अब लोग यह कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों एक बार फिर साथ होने वाले है?

फैमिली लंच में साथ दिखे अरबाज मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने रविवार के दिन अपने पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ फैमिली लंच किया। इस दौरान उनके साथ बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के अलावा मलाइका का पूरा परिवार भी नजर आया था। लंच करने के बाद मलाइका लोगों से नजरें चुराते नजर आ रही थी। उन्होंने पैपराजी को कोई भी पोज नही दिए बल्कि तुंरत ही जाकर गाड़ी में बैठ गई। उनके जाने के बाद ही बहन अमृता अरोड़ा, अरबाज खान और उनका बेटा पोज देते नजर आए।

arbaazkhan.jpg

मलाइका की मां ने अरबाज पर लुटाया प्यार

फैमिली लंच के दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने सफेद कलर की टीशर्टके साथ शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ था।वहीं अरबाज खान कैजुअल ड्रेस पहने नजर आए। इस लंच के दौरान कुछ ऐसा भी देखने को मिला, जिसने सबको हैरान कर दिया। लंच करने के बाद बाहर निकलने को दौरान मलाइका की मां ने अरबाज को जाता देख पहले उन्हें अपने पास बुलाया और बड़े ही प्यार से माथा चूमा।

malaikaarora2.jpg

मलाइका और अरबाज (Malaika And Arbaaz) के बीच काफी चर रही अनबन के चलते दोनो ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वहीं अरबाज मॉडल जॉर्जिया ऐंड्रयानी को डेट कर रहे हैं। दोनों सितारे अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments