Breaking News

Amitabh Bachchan से लेकर Aamir Khan तक इन स्टार्स ने पब्लिकली किस कर मचा दिया था तहलका

नई दिल्ली। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पत्नी जया बच्चन का प्यार अक्सर देखने को मिल जाता है जब यह जोड़ा हर इवेंट में एक साथ नजर आता है लेकिन यह प्यार हद से ज्यादा दिखने लग जाए तो मीडिया के लिए एक बड़ी खबर बन जाती है जैसा कि जब एक स्क्रीन अवार्ड समारोह पर अमिताभ बच्चन ने सरेआम जया बच्चन को किस लेकर तहलका मचा दिया था। ऐसी पहली बार नही हुआ है जब स्टार्स ने पब्लिकली किस किया है इससे पहले भी कई स्टार्स इस तरह के किस से सुर्खियां बटोर चुके है।

अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन की सार्वजनिक रूप से किस करते की तस्वीर पहली बार समाने आई थी जब एक समारोह में बिग बी अवार्ड लेकर अपने परिवार के पास आए थे। तभी जया बच्चन ने उन्हें अपनी ओर खींचकर लिप किस किया। उस दौरान अभिषेक बच्चन भी बीच में बैठकर इस नजारे को देख रहे थे।

amir.jpg

शिल्पा शेट्टी को गेरे रिचर्ड ने किया था किस

हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रिचर्ड जब भारत आए थे उस समय उन्होंने मंच पर सबके सामने ही शिल्पा को बाहों में लेकर किस कर लिया था। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इसे कई विवादों का भी सामना करना पड़ा था। रिचर्ड गेरे को साल 1999 में दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब भी मिल चुका हैं।

shilpa.jpg

मीका सिंह ने राखी सावंत को किया था जबरन किस

मीका सिंह अक्सर कुछ विवादो के चलते सुर्खियों में बने रहते है। उनकी हरकतो को देख अब तो लड़कियां उनसे दूरी बनाकर रखने लगीं। ऐसा ही वाक्या उस समय देखने को मिला था जब मीका ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरन किस (Mika Singh Kissed Rakhi Sawant) करके बबाल खड़ा कर दिया था। हालांकि मीका ने ये किस अनजाने में नहीं किया था बल्कि जानबूझकर किया था

mika_singh_1.jpg

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही तलाक के बाद अलग रह रहे हो लेकिन एक समय ऐसा था जब वो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। इसी प्यार की एक झलक पब्लिक प्लेस में देखनो को मिली थी जब ये लोग एक दूसरे को किस करते देखे गए थे।

hrithik.jpg

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

रणवीर और दीपिका का रोमांस बैसे तो हर पल हर जगह देखने को मिल जाता है। लेकिन एक पार्टी में दोनों ने एक दूसरे को किस करके सारी हदे पार कर दी थीं।

ranveer.jpg

आमिर खान-किरण राव

एक समय आमिर खान किरण राव उस समय चर्चा में आए थे जब अपने बर्थडे में उन्होंने सबसे सामने किरण राव को किस किया था।

aamirkhan.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments