Breaking News

शाहरुख को घोड़ों से, तो सलमान को लिफ्ट से लगता है डर, जानिए इन 8 स्टार्स को किस चीज का है फोबिया

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ सितारों को अजीबोगरीब तरह के फोबिया हैं। उदाहरण के लिए शाहरुख खान को घोड़ों से डर लगता है। ऐसे ही कैटरीना कैफ को छिपकली और टमाटर से डर लगता है। आज हम आपके लिए लाए हैं, ऐसे ही सितारों के डर की जानकारी। आइए जानते हैं कौनसे सितारों को है किस चीज का फोबिया—

शाहरुख खान

celebs_fobia_shahrukh.png

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान भले ही फिल्मों में घोड़ों पर सीन देते हों, लेकिन असल लाइफ में उनको घोड़ों से डर लगता है। कहा जाता है कि फिल्म 'करण अर्जुन' के दौरान घुड़सवारी के एक सीन में शाहरुख को बुरी तरह चोट लगी थी। इसके बाद से उन्हें घोड़ों से डर लगने लगा। तब से वे घोड़े के पास भी नहीं जाते।

सोनम कपूर

celebs_fobia_sonam_kapoor.png

सोनम कपूर को लिफ्ट से डर लगता है। साथ ही उन्हें कहीं फंस जाने का भी डर सताता रहता है। उनको बंद जगह में फंस जाने का भी डर लगता है।

सलमान खान

celebs_fobia_salman_khan.png

डर के मामले में सलमान खान का हाल कुछ कुछ सोनम कपूर जैसा है। उन्हें भी लिफ्ट से डर लगता है। एक शो में सलमान ने स्वीकार किया था कि लिफ्ट में उन्हें ऐसा लगता है कि ये गिर जाएगी या चलते-चलते बंद हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : अरिजीत सिंह को माफ नहीं करने से लेकर फोटोग्राफर्स के बायकॉट तक, 5 मौके जब सलमान खान अड़ गए अपनी बात पर

अर्जुन कपूर

celebs_fobia_arjun_kapoor.png

अर्जुन कपूर को छत के पंखों से बड़ा डर लगता है। वैसे तो उनके घर में सीलिंग फैन है ही नहीं, लेकिन जब कभी वे ऐसा रूम देखते हैं जहां पंखा हो, वहां नहीं ठहरते।

अभिषेक बच्चन

celebs_fobia_abhishek_bachchan.png

अभिषेक बच्चन का डर सबसे अजीबोगरीब है। उन्हें फलों से डर लगता है। कहा जाता है उन्होंने कभी कोई फ्रूट नहीं खाया है। अभिषेक फलों को देखने से भी बचते हैं।

कैटरीना कैफ

celebs_fobia_katrina_kaif.png

कैटरीना कैफ को छिपकली और टमाटर से डर लगता है। इस डर का खुलासा तब हुआ जब वह 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की शूटिंग कर रही थीं। इस मूवी के एक गाने में टमाटर फेस्टिवल दिखाया गया था। इसमें कैटरीना को टमाटर से होली खेलते दिखाया गया। हालांकि इस सीन में एक्टिंग करने से वे नहीं डरीं।

यह भी पढ़ें : कटरीना कैफ ने खुद बताया था क्यों हुआ रणबीर कपूर से ब्रेकअप?

रणबीर कपूर

celebs_fobia_ranbir.png

वैसे तो अक्सर सुना जाता है कि लड़कियों को कॉकरोच से डर लगता है। रणबीर कपूर को भी कॉकरोच और मकड़ियों से डर लगता है।

विक्की कौशल

celebs_fobia_vicky_kaushal.png

विक्की कौशल को भूत और डूबने का डर लगता है। पानी और भूत के इस डर का सामना उन्हें अपनी फिल्म में भी करना पड़ा था। उनकी फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में उन्हें इस डर से सीधे सामना करना पड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments