Breaking News

85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने खोला जबरदस्त बॉडी बनाने का राज, बोलें- 'कई किलोमीटर तक चलाते थे साइकिल'

नई दिल्ली। 'द कपिल शर्मा शो' टीवी पर अपने नए सीजन के साथ लौट आया है। शो के पहले ही एपिसोड में कई स्टार्स देखने को मिले थे। जहां पहले अजय देवगन अपनी फिल्म 'भुज' की टीम के साथ शो पर आए थे। वहीं खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की दो एक्ट्रेसेस के संग शो का हिस्सा बने थे। सभी ने शो के होस्ट कपिल शर्मा संग मिलकर खूब मस्ती की थी। वहीं अब कपिल के शो पर अब बॉलीवुड के दो लीजेंड धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा आने वाले हैं। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा कपिल संग खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुराने दिनों को याद कर धर्मेंद्र अपनी फिटनेस के राज खोलते हुए भी नज़र आ हैं।

25 साल की उम्र में किया डेब्यू

वैसे बेहद ही कम लोग ये बात जानते होंगे कि एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्मफेयर मैगजीन द्वारा आयोजित नेशनल न्यू टैलेंट हंट जीता था। जिसके बाद ही उन्होंने मुंबई आने का मन बनाया था। धर्मेंद्र जब 25 साल के थे तभी वो हिंदी सिनेमा जगत में कदम रख चुके थे। उन्होंने फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से डेब्यू किया था। जो कि साल 1960 में रिलीज़ हुई थी।

धर्मेंद्र ने कई रोमांटिक फिल्मों में कई बड़ी अभिनेत्रियों संग काम किया। उन्होंने उस जमाने में 7 फिल्में मशूहर अभिनेत्री मीना कुमारी संग की थी। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं।

 

 

यह भी पढ़ें- साधना की इस फिल्म के लिए दिए स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे धर्मेंद्र, एक्ट्रेस संग तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

धर्मेंद्र ने रचाई दो शादियां

धर्मेंद्र की निजी जिंदगी के बारें में बात करें तो उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के बेटे, सनीबॉबी देओल, अजेता और विजेता चार बच्चे हैं। बॉबी और सनी तो फिल्म की दुनिया में अपना नाम बना चुके हैं। लेकिन उनकी बहने हमेशा लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। वहीं धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं। हेमा संग धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा और आहना देओल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments