Breaking News

शादी में अभिनेत्रियों ने पहना लाल जोड़ा, 70 से 80 लाख के लहंगे पहन लिए थे 7 फेरे

नई दिल्ली। शादी हर किसी के जीवन का ऐसा अनमोल क्षण होता है जिसे वो पूरी ज़िंदगी के लिए यादगार बना कर रखना चाहते हैं, फिर चाहे वह शादी की ड्रेस से जुड़ा हो या फिर गहनों से। जब बात बॉलीवुड की हसीनाओं की हो, तो उनकी बात ही अलग होती है। अगर बात करें शादी के लहंगों की तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस शादी में लाखों के लहंगे पहनती हैं।

Read More:- परिवार की बिगड़ती स्थिति देख सेमी न्यूड सीन करने को तैयार हो गई थीं Reena Roy, डायरेक्टर ने उठाया था मजबूरी का फायदा

aishwaryaraibachchan.jpeg

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक बच्चन से हुई। ऐश्वर्या अपने शादी में ट्रेडिशनल गोल्डन वर्क के साथ पीले कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, यह साड़ी स्वारोवस्की क्रिस्टल और सोने के धागों से सजाई गई थी। इससाड़ी को डिजाइन किया था मशहूर ड्रेस डिजाइनर नीता लुल्ला ने ऐश्वर्या के साड़ी की कीमत 75 लाख रुपये थी।

deepveerdress.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण की शादी रणवीर सिंह से 14 और 15 नवंबर को दोनों परिवारों की परंपराओं से हुई थी, दोनों परंपराओं के लिए दापिका ने अलग अलग ड्रेस पहनी थीं। रणवीर सिंह के परिवार के रीतिरिवाज के लिए सिंधी ड्रेस में दीपिका ने लाल रंग की सब्यसाची लहंगा जिसमें हाथों से सुनहले रंग की कढ़ाई थी जिस पर देवनागरी में लिखा था 'सदा सौभाग्यवती भव'। सिंधी शादी के इस लहंगे की कीमत लगभग 8.95 लाख रुपये थी।

Read More:-हेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

virushka.jpg

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली में हुई थी। अनुष्का ने शादी में गुलाबी लाइन स्कर्ट के साथ पीला गुलाबी शाही-लहंगा कैरी किया था। इस खास मौके पर अनुष्का के लिए सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी के साथ विशेष कलेक्शन तैयार किया गया था। इसके अलावा उनके लिख को और भी खास बनाने के लिए सिंडिकेट अनकट डायमंड्स, पेल पिंक स्पिनल और बारोक जापानी कल्चर्ड पर्ल्स भी उपयोग किया गया था। अनुष्का के शादी के लहंगे की कीमत 30 लाख रुपये के करीब थी।

shilpa.jpg

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी की शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ हुई है। शिल्पा ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी कैरी किया था। इस साड़ी में 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ डिजाइन किया गया था और इस ब्राइडल साड़ी की कीमत 50 लाख रुपये बताई जाती है।

kareena.png

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई थी। करीना के ब्रइडल लहंगे को मशहूर ट्रेस जाइनर रितु कुमार ने तैयार किया था। इसके अलावा उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर की शादी का घरारा भी पहना था। उनकी पार्टी में पहने आउटफिट को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था यह लंहगा मैरून दुपट्टे के साथ बरगंडी रंग के साथ कैरी किया गया था इस लहंगे की कीमत 50 लाख रुपये थी।

jan.png

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza)

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख से दोरीति रिवाजों के अनुसार शादी की थी। पहली ईसाई धर्मानुसार तो दूसरी महाराष्ट्रीयन रीती से की। महाराष्ट्रीयन शादी में जेनेलिया एक ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन स्टाइल की साड़ी को किया था। इस साड़ी की कीमत 17 लाख रुपये थी

urmila3.jpg

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च 2016 को कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। अपनी शादी के दिन उर्मिला ने लाल रंग का साड़ी लहंगा पहना था जो मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत 4.50 लाख रुपये थी।

bip.jpg

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बिपाशा बसु ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की। रेड एंड गोल्ड कॉम्बिनेशन के साथ बनी दुल्हन में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस लहंगे को सब्यसाची ने डिजाइन किया था। जिसकी कीमत 4 लाख रुपये थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments