Breaking News

बॉलीवुड की टॉप 6 अभिनेत्रियां जो फीस के मामले में दे रही है अभिनेताओं को मात, ऐश्ववर्या रॉय बच्च न की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार्स अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। और इस खास अभिनय को करने के लिए एक्टर से लेकर एक्ट्रेस अच्छी खासी रकम लेते हैं। जिनमें से कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में जमकर नाम कमाने के साथ फीस के नाम पर रिकार्ड तोड़ दिया है जिसके चलते वो आज के एक्टर को भी फीस के मामले में मात दे रही हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं। ये है बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियां...

kangana_ranaut1.jpg

कंगना रनौत –

आज के समय में कंगना बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही सबसे महंगी अभिनेत्री के रूप में छाई हुई है। वह एक फिल्म का 24 से 25 करोड़ चार्ज करती हैं। कंगना को अपने खास अभिनय के चलते ही तीन बार भारत के राष्ट्री य फिल्म पुरस्कांरों से सम्मानित किया जा चुका हैं। कंगना इस समय बॉलीवुड की हाइएस्टक पेड ऐक्‍ट्रेस में से एक हैं।

deepika_padukone.jpg

दीपिका पादुकोण –
कंगना के बाद दूसरा नम्बर दीपिका पादुकोण का आता है। एक्टिंग के मामले में वो हर एक एक्ट्रेस के लिए भारी पड़ जाती है। वह अपनी एक फिल्म के करोड़ों रुपए यानि की 21 से 22 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। आज के समय में उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों-करोड़ों में है।

priyankachopra2.jpg

प्रियंका चोपड़ा –
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का पास काम की कोई कमी नही है।प्रियंका ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। प्रियंका अपनी एक फिल्म के लिए 20 से 21 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

kareena.jpg

करीना कपूर –

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने खास अंदाज से धूम मचाने वाली अभिनेत्री करीना के अभिनय को देख लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं। करीना ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में देकर खास जगह बनाई है। इसी के चलते बेबो एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपये फीस के रूप में लेती हैं। करीना को अब तक 6 बार फिल्मीफेयर पुरस्कार मिल चुका है

shraddha.jpg

श्रद्धा कपूर -

अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रद्धा इन दिनों अपनी शादीको लेकर काफी चर्चा में हैं। श्रद्धा को अभिनय विरासत के रूप में मिला है। वैसे श्रद्धा आज के समय की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एकध हैं वह एक फिल्म का 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

alia.png

आलिया भट्ट -

आलिया भट्ट मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट के नाम से नही बल्कि अपनी खुद की पहचान से जानी जाती है। उनके अभिनय में ऐसी जादू है कि फैंस उनके दिवाने हो जाते हैं। इसी के चलते आलिया की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है। आलिया अपनी एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज लेती हैं।

aishwarya.jpg

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

ऐश्वर्या रॉय बच्चन भले ही फिल्म में कम नजर आती है। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर काफी शानदार रहा है और वे भारत की सबसे पापुलर और हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं। वह हर फिल्म के लिये 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments