Breaking News

26 साल की हुई साराअली खान, भाई के साथ बिकिनी में फोटोशूट तो इन विवादों को लेकर चर्चा में आई थी एक्ट्रेस

बीटाउन की एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में सफलता के मुकाम को छू लिया है। सारा अली खान ने बॉलीवुड में केदारनाथ फिल्म के साथ कदम रखा था, जिसके बाद से ही सारा हर किसी के दिल पर राज करती है। सारा अली खान आज अपना जन्मदिन मना रही है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है और अपने बोल्ड फ़ोटो और फनी विडियो से अपने फैंस को लुभाती रहती है। गैरतलब है कि सारा 26 साल की हो गयी है। जिनता सारा का नाम उनकी फिल्मों के लिए है उतना है उनका नाम कई विवादों में भी जुड़ा है या यूं कहे कि छोटी सी उम्र में भी सारा अली खान का विवादों से गहरा नाता रहा है। सारा अब तक कई विवादों में फस चुकी है, तो चलिए आज हम आपको बताते है उन विवादों के बारे में।

भाई के साथ जब बिकिनी में नजर आयी सारा अली खान

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान ने बोल्ड अंदाज में बिकिनी पहनकर अपने भाई अब्राहम को बर्थडे विश किया था, जिसको कई लोगों द्वारा पसंद किया गया था तो यह बात उनके कुछ चाहने वालों को रास नहीं आयी थी, जिसकों लेकर सारा की खूब आलोचना हुयी थी।

sara.jpg

सुशांत के साथ ड्रग्स लेने का आरोप

सुशांत की मौत के बाद जब NCB ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की तो रिया चक्रवर्ती ने बताया कि 2018 में थाईलैंड जर्नी के दौरान सारा अली खान ने सुशांत सिंह के साथ ड्रग्स लिया था। जिसके बाद NCB ने सारा अलीखान को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था और वह की दिनों तक कानूनी शिकंजे में भी रही थी।

sara-sushant.jpg

सारा अलीखान ने कार्तिक को लेकर दिया बड़ा वयान

सारा अलीखान करन जौहर के पॉपूलर शो ' कॉफी विद करन' में अपने पिता सैफ अलीखान के साथ पहुँची थी। उस वक्त सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया और उनके साथ डेट पर जाने की बात भी दर्शकों को बताई, जिसके बाद इस बात की भी लोगों ने काफ़ी आलोचना की थी।

sara-kartik.jpg

काशी विश्वनाथ विवाद

बीते वर्ष सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुँची थी। जहाँ ऊन्होने बाकी लोगों की तरह काशी विश्वनाथ के दर्शन व पूजन भी की थी। यह बात काफी लोगों को पसंद नहीं आयी और इसे लेकर भी काफ़ी विवाद हुआ था। काशी विकास समिति के महासचिव चंद्रशेखर ने मामले की जांच करने की मांग की तो काशी के कुछ पुरोहितों ने इसकी आलोचना की थी, तो कुछ लोगों का तो ये भी कहना था कि पुजारियों न पैसे के लालच में सैकड़ों साल से चली आ रही परंपरा के साथ खिलवाड़ किया है।

sara-kashivishwanath.jpg

कामाख्या देवी मंदिर विवाद

वहीं सारा अलीखान हर बार की तरह ही कुछ समय पहले असम की कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन करने पहुँची थी। जिसकी फ़ोटो सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसकों देखकर लोग भड़क गए और उनसे कई धर्म को लेकर सवाल भी किए, लोगों ने उनसे पूछा था हिंदू या मुस्लिम, इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था।

sara-kamakhaya.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments