Breaking News

20 साल बाद भी ट्विंकल खन्ना को इम्प्रेस करते हैं अक्षय कुमार, एक्टर ने बताई वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है। फिल्म बेलबॉटम के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस के बीच और भी उत्सुकता बढ़ गई है। ट्रेलर के बाद फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज हुआ है। जिसमें अक्षय कुमार ट्रेनिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं सेट पर जैसे ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना पहुंचती हैं। अक्षय की स्पीड और ज्यादा बढ़ जाती है।

पत्नी को आज भी करते हैं इम्प्रेस

अक्षय कुमार का ये जो वीडियो सामने आया है। उसमें वो कहते हुए सुनाई देते हैं कि उनकी पत्नी जब आती हैं। जब वो जंगल वाला सीक्वेंस शूट कर रहे होते हैं। अक्षय बतातें हैं कि उनकी शादी को 20 साल बीतने के बाद भी उन्हें इम्प्रेस करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। वो ज्यादा चिन अप्स करते थे क्योंकि वहां कुछ और लड़के भी ट्रेनिंग करते थे। ऐसे में वो ज्यादा ट्रेनिंग करते थे।

ताकि ये देख ट्विंकल उनसे इम्प्रेस हो जाएं। वैसे आपको बता दें एक बार ट्विंकल को ये कहते हुए सुना था कि अक्षय जब भी बिल्डिंग और प्लने से छलांग लगाते हैं तो वो डर जाती हैं। लेकिन वो इम्प्रेस भी होती है।

 

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार को सास डिंपल समझती थी 'गे', बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त

2001 में की थी ट्विंकल संग अक्षय ने शादी

अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकल से शादी की थी। जिसके बाद ट्विंकल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अक्षय और ट्विंकल के एक बेटा आरव और नितारा हैं। दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। वैसे आपको दें बेशक ट्विंकल ने हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वो आज अपने ब्लॉग लिखती हैं। साथ ही वो अपने बच्चों के साथ अपना वक्त गुजारती हैं।

यह भी पढ़ें- बच्चों ने Akshay-Twinkle से घर के बेस्ट कुक को लेकर पूछा सवाल, मस्तीभरे अंदाज में कपल ने दिया जवाब

सिनेमाघर में होगी रिलीज़

फिल्म 'बेलबॉटम' की बात करें तो वो इस फिल्म में अक्षय एक जासूस की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। जिसका कोडनेम बेलबॉटम है। फिल्म में उमा खुरैशी, लारा दत्ता, और वाणी कपूर भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी बना रहे हैं। खबरों की मानें तो 19 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments