Breaking News

Vicky Kaushal से Ranveer Singh तक, इन सेलेब्स ने खरीदी मंहगी कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चमक-धमक वाली लाइफ में फिल्मी सितारे भी उसी चमक के साथ रहने लग जाते है। और अपनी शानशौकत को पूरा करने के लिए वो मंहगी से मंहगी चीजों को भी खरीदने में कंजूसी नही करते हैं। जैसा कि अभी हाल ही में विक्की कौशल ने एक नई मंहगी कार खरीदी है जिसकी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की हैं।

Read More:-दीपिका से पहले इन हसीनाओं के साथ रणवीर सिंह लगा चुके हैं दिल, चौंका देंगे ये नाम

vikki.jpg

इससे पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कार्तिक आर्यन तक, बॉलीवुड की अधिकांश हस्तियों ने महंगी और लग्जरी गाड़ियां खरीदी हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी जुड़ गया है। ज हम बताते है उन एक्टर के बारे में जिनके पास हैं मंहगी गाड़ियां....

Read More:-आमिर खान- किरण राव के तलाक के बाद कंगना रनौत ने उठाया सवाल,कहा- ‘मुस्लिम से शादी करने के लिए ही क्यों बदलें अपना मजहब’

kar_1_6783818_835x547-m.jpg

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अप्रैल में शानदार लेम्बोर्गिनी उरुस खरीदी थी जिसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पोस्ट की थी। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "खरीद ली ... लेकिन मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं." इस गाड़ी की कीमत लगभग 4.5 करोड़ थी।

ranveer_singh_car.jpg

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने भी मई में लेम्बोर्गिनी यूरस पर्ल कैप्सूल खरीदी थी, जो हाल ही में भारत में लॉन्च की गई है. इस लग्जरी कार की कीमत 3.43 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक लाल रंग की लेम्बोर्गिनी उरुस भी है, जो उन्होंने साल 2019 में खरीदी थी।

arjunkapoorcar.jpg

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने इसी साल अप्रैल माह में नई कार- लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी थी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस लग्जरी कार की कीमत लगभग 73.98 लाख रुपये से 1.08 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments