Breaking News

लाइट पर्पल लहंगे में Urvashi Rautela ने मचाई धूम, कीमत जानकार शॉक्ड हो जाएंगे आप

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी फिल्मों से कम अपने हॉट अंदाज से काफी पहचानी जाती है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और फैंस को अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर उनसे जुड़ी रहती है। लेकन इन दिनों वो अपनी महंगी ड्रेस की वजह से ज्यादा चर्चा में बनी रह रही हैं। हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने एक मंहगा आउटफिट पहना था जो लोगों के बीच काफी चर्चा में बना रहा। अब एक बार फिर से उन्होंने ट्रेडिशनल लुक से सबका दिल जीत लिया है।

Read More:- Dilip Kumar Film Career: फिल्मों में आने से पहले दिलीप कुमार बेचते थे सैंडविच, देविका रानी की कंपनी में करने लगे थे काम

11.jpg

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लहंगा पहना हुआ है ये लहंगा जिसना खूबसूरत है उससे कही ज्यादा इसमें खूबूसरत सी भारी और कलात्मक सुनहरी कारीगरी की गई है इस लंहगे की कीमत ही 28 लाख है। और उस दौरान उन्होंने जो ज्वैलरी कैरी की है उसकी कीमत 1 करोड़ तक है।

urvashi4.jpg

वायरल हो रही तस्वीर में हैवी वर्क वाले लहंगे को पहनकर उर्वशी ने हर किसी का दिल आकर्षित कर लिया है. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मैं पार्टी को गर्म कर सकती थी, मैं आपकी बॉडी को रॉक कर सकती थी’

Read More:-जब शादी के दौरान दिलीप कुमार को देखने के लिए मच गई थी भगदड़, टूट गया था दूल्हा-दुल्हन का स्टेज

photo_2021-01-22_20-44-16_6646147_835x547-m.jpg

उर्वशी के चाहने वाले इस तस्वीरों को देखकर जमकर तारीऱ कर रहे हैं। उर्वशी हर इंवेट में इसी तरह की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आती हैं। इसलिए उन्हें खूबसूरत होने के साथ ट्रेंडी फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री को कोरोना काल में किए गए सामाजिक कार्यों के लिए स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड-2021 से सम्मानित किया गया है।

urvashi_rautela.jpg

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो इस समय उर्वशी रौतेला के पास एक बड़े बजट का प्रोजेक्ट पास में है। वो जल्द ही तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments