Breaking News

Raj Kundra Pornography Case: गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा के पीए के बीच हुई थी खास बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से केस में एक बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं। राज कुंद्र की गिफ्तारी से पहले इस मामले में 7 फरवरी को एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया थ। जिसके बाद उनके दोनों को पीए को भी हिरासत में लिया गया था था। बताया जा रहा है कि यश ठाकुर NUEFLIKS नाम से एक पोर्नोग्राफी डिजिटल प्लेटफॉर्म चला रहे थे। अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ उनके बचाव के लिए सामने आई हैं।

राज कुंद्रा के बचाव में बोलीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ

राज कुंद्रा का बचाव करते हुए गहना वशिष्ठ ने कहा था कि उस एप पर बोल्ड शॉर्ट फिल्म बनाई जाती हैं ना कि पोर्न फिल्म्स। साथ ही गहना ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए भी अपनी संवेदनाएं दिखाई दी थीं। लेकिन जब 7 फरवरी को इस मामले में गहना वशिष्ठ को अरेस्ट किया गया था। तब उमेश कामत और यश ठाकुर के बीच हुई बातचीत का ब्यौरा सामने आया। इस चैट में यश ठाकुर और उमेश कामत गहना की गिरफ्तारी पर हैरानी जताते हुए नज़र आ रहे थे। आइए आपको पढ़ाते हैं कि क्या बातचीत हुई थी चैट में।

p_1.pngp_2.png

राज कुंद्रा के दोनों पीए ने की गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी पर बात

यश ठाकुर : गहना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुझे उसे आज रात तक रिहा करने के लिए 8 लाख रुपये चाहिए।

उमेश कामत : लेकिन बैंक से पैसे कैसे निकालें ? उसका फोन फिलहाल स्विच ऑफ है। मुझे बताओ कि तुम क्या करना चाहते हो

 

p_3.pngp_4.png

यश ठाकुर: मीडिया ने खबर प्रकाशित की है। यह अब एक लंबी लड़ाई है।

उमेश कामत : क्या नाम न्यूफ्लिक्स है?

यश ठाकुर: नहीं, अभी नहीं, लेकिन अगर वह कोर्ट जाएगी तो सबका नाम लेगी। हॉट शॉट्स, आपका, न्यूफ्लिक्स। उसे बाहर निकलना ही होगा, नहीं तो वह नहीं जानती कि यह और कितने संकट लाएगा।

उमेश कामत संग बातचीत के दौरान यश ठाकुर गहना कि गिरफ्तारी की खबरों के लिए भी उन्हें चैट में भेजते हैं। जिसे देख उमेश कामत कहते हैं कि 'मैं एक महीने के लिए शिमला जाने की सोच रहा हूं। मैं वहीं गोली मार दूंगा।'

p_5.pngp_6_1.png

यश ठाकुर : सबसे अच्छी बात, अगर आप सुरक्षित हैं, तो मुझे मानसिक शांति मिलेगी।

उमेश कामत : फिर मैं चला जाता हूँ।

 

इस बीच, चैट से पता चला है कि अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत और यश ठाकुर जुड़े हुए थे।

शिल्पा शेट्टी की छवि पर पड़ा गहरा असर

आपको बता दें पोर्न फिल्म्स मामले में फंसे राज कुंद्रा के साथ उनकी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही शिल्पा के बैंक अकाउंट में आने वाले हर पैसे का हिसाब पूछा जा रहा है। राज कुंद्रा बेटे विवान कुंद्रा के नाम से भी एक कंपनी चलाते हैं। जिसके बारें में भी सख्ताई से राज कुंद्रा से पूछताछ जारी है। इस मामले में राज कुंद्रा का नाम आने से शिल्पा शेट्टी की छवि पर गहरा असर देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस को 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में करिश्मा कपूर ने रिप्लेस किया है। अब शो को करिश्मा कपूर जज करती हुईं दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments