Breaking News

Neetu Kapoor ने शेयर की आलिया भट्ट की तस्वीर, जल्द बन सकती है कपूर परिवार की बहू एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अब अपने पति ऋषिकपूर की यादों से उबरने की कोशिश कर रही हैं। और वो बच्चों के बीच रहकर अपने दिल को खुश कर रही है इन दिनों वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी परिवार की तस्वीरों को शेयर करती रहती है और तस्वीरों में ज्यादातर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ही नजर आती है। अभी हाल में उन्होंने आलिया की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे दोनों ही बहुत अच्छी लग रही हैं।

2_1.jpg

ये बात सभी जानते हैं किभले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट की शादी की डेट सामने ना आई हो लेकिन परिवार के लोगों के बीच सबकी चहेती बन चुकी हैं। नीतू कपूर और आलिया के बीच की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अक्सर इन्हें एक साथ देखकर लगता है दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही कम्फर्टेबले हो चुके है। और आलिया भट्ट ने भी एक अच्छी बहू की तरह कपूर परिवार के हर सुख-दुख में साथ देकर अपनी कर्तव्य निभा है।

neetukapooraliabhatt.jpg

नीतू कपूर ने जिस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट कई महिलाओं के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं जहां ये सब गप्पे लड़ा रही हैं। आपको बता दें, नीतू कपूर अक्सर अपने परिवार के हर खुशनुमा पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करना कभी नही भूलती।

आलिया भट्ट ने भी अपने हॉट लुक की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था कि वो इन दिनों 40 दिनों लंबा एक फिटनेस को चैलेंज कर रही हैं। जहां इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने जो मोबाइल अपने हाथों में लिया था उसके कवर पर रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 नजर आया था. इसके साथ ही उस 8 के आगे दिल भी बना हुआ था।

1_2.jpg

बतादे कि रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा करीब 1 साल से लगातार चलती आ रही है। लेकिन अभी तक शादी की डेट को लेकर कोई खुलासा नही हुआ है। रणबीर ने हाल ही में कहा था कि वो शादी करने वाले है लेकिन कोरोना के चलते शोदी को रोक देना पड़ा। अब देखना है कि रणबीर कपूर कब तक शादी करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments