Breaking News

Kalyan Singh health Update: प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर बताया अब कैसी है कल्याण सिंह की तबीयत

नई दिल्ली। राजस्थान के पूर्व राज्यपाल और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका यूपी के लखनऊ स्थित संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में इलाज जारी है। कल्याण सिंह के निधन की अटकलों को खारिज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उनका इलाज चल रहा है। पीएम मोदी ने कहा है कि उन्होंने कल्याण सिंह के पोते से बात की और उनका हालचाल जाना। साथ ही उन्होंने कल्याण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामना दी।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, देशभर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कल जेपी नड्डा जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और अन्य ने उनसे अस्पताल में मुलाकात की। मैंने अभी उनके पोते से बात की और कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने आगे लिखा, मुझे यह जानकारी बेहद खुशी हुई कि जेपी नड्डा जी के साथ बातचीत में कल्याण जी ने मुझे याद किया। कल्याण जी के साथ बातचीत की मेरी भी कई यादें हैं। उनमें से कई यादें दोबारा ताजा हो गईं। उनसे बात कर हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।

 

अफवाहों पर ध्यान न दें : संदीप सिंह
पीएम मोदी के ट्वीट के बाद कल्याण सिंह के पोते और प्रदेश मंत्री संदीप सिंह ने भी ट्वीट कर कहा है कि अफवाहों पर ध्यान न दे। संदीप सिंह ने लिखा, आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दे, आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य है और जल्द अस्पताल से घर आएंगे। आप सभी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है। जय श्री राम।

डॉक्टरों की एक बड़ी टीम रखी रही है ध्याल
कल्याण सिंह की तबीयत स्थिर बनी हुई है। वह आईसीयू के स्टाफ और अपने परिवारजन से सांकेतिक भाषा में बातचीत भी कर रहे हैं। क्रिटिकल केयर मेडिसिन, कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी यूरोलॉजी और एंडोक्राइन सर्जरी सहित 5 बड़े विभागों के विभागाध्यक्ष समेत डॉक्टरों की एक बड़ी टीम उनका ख्याल रख रही है। एसजीपीजीआई के निदेशक डॉक्टर आरके धीमन स्वयं उनकी सेहत का पल.पल का अपडेट ले रहे हैं। डॉक्टर आरके धीमन ने बताया कल्याण सिंह की तबीयत स्थिर है। उन्होंने बताया की पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत में भर्ती होने के बाद से काफी सुधार हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments