Breaking News

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में Jacqueline fernandez के हॉट लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें हो रही है वायरल

नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपना नया कैलेंडर लॉच कर रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के हर बड़ें सेलेब्रिटी इसमें हिस्सा लेकर फोटोशूट करा रहे हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में भी शेयर कर रहे हैं। डब्बू ने इस कैलेंडर में अब जैकलीन फ़र्नांडिस भी अलग कहर ढाती नजर आ रही हैं। अभी हाल में जैकलीन न कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में जैकलीन काफ़ी सेंसुअस दिख रही हैं। फैंस इस पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं।

Read More:- क्या Deepika padukone भी दे रही हैं गुड न्यूज? ढीले-ढाले आउटफिट को देख यूजर ने पूछा सवाल

jacqueline.jpg

डब्बू रत्नानी ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें जैकलीन बेड पर बैठे नजर आ रही हैं और एक सफेद चादर से ख़ुद को ढक रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डब्बू ने लिखा- सुबह जल्दी उठिए, ताकि आप अपने सपने पूरा कर सकें। डब्बू ने जैकलीन की इस फोटो को मॉर्निंग मूड का टच दिया है।

jacqueline_cover_pic_1.jpg

वायरल हो रही दूसरी तस्वीर मे जैकलीन ने व्हाइट कलर का फ़्लोरल क्रॉप टॉप पहना हुआ है। और इसके साथ हीकंप्लीट लुक देने के लिए जैकलीन ने न्यूड मेकअप किया हुआ है जिसमें वो काफ़ी बोल्ड नज़र आ रही हैं।

jacqueline_fernandez_6898644_835x547-m.jpg

जैकलीन फर्नांडिस की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बैसे जैकलीन आए दिन अपनी धमाकेदार और खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती हैं और फैंस को अपने लुक से आकर्षित करने की कोशिश करती हैं। इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस के 520 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स हैं।

Read More:- Jeh Ali Khan: करीना कपूर के छोटे बेटे के नाम का रणधीर कपूर ने किया खुलासा, जानें क्या है इसके मायने

jac_2_6647118_835x547-m.jpg

एक्ट्रेस जैकलीन की अपकमिंग फिल्म्स को लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें वह डांस रिहर्सल करती हुईं दिखाई दीं थी। ऐसें में फैंस कयास लग रहे हैं कि जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म में डांस पर आधारित कोई रोल निभाने वाली हैं।

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों सॉन्ग वीडियो एलबम में तहलका मचाते नजर आ रही है इसके अलावा वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किक 2' में दिखाई देंगी। इसके साथ ही वे रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी। इसके साथ ही वे फिल्म 'भूत पुलिस' में भी नज़र आएँगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments